Image default
JharkhandPoliticsRanchi

नयी सोच नयी उर्जा का प्रतिक है युवा : सुदेश महतो

मिलन समारोह को संबोधित करते आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो

रांची। (विश्वरूप पांडा) नयी सोच नयी उर्जा का प्रतिक हैं युवा। सिर्फ उम्र के आधार पर युवाओं को परिभाषित नहीं करें, जिसे भी भविष्य की चिंता है। आप दोहरी जबाबदेही के लिए आगे आए हैं। आप में अपने और भावी पीढ़ी की चिंता है। पार्टी जबाबदेही लेने वाले के लिए अवसर है। सभी युवाओं के साथ मिल कर हमारी पार्टी प्रदेश को आदर्श वातावरण देगी।

राज्य में केजी से पीजी में पढ़ने वाले सभी परेशान हैं, पीजी में पढ़ने वाले नौकरी के लिए और केजी में पढ़ने वाले शिक्षक के लिए। राज्य में पढ़ने वाले सभी विद्यार्थी अपने भविष्य को लेकर चिंतित है। सरकार इस प्रदेश के आज और कल दोनों को बर्बाद कर रही है।

राज्य में पढ़ने वाले सभी विद्यार्थी अपने भविष्य को लेकर चिंतित है। प्रदेश के 60 प्रतिशत विद्यालय सिर्फ एक शिक्षक के भरोसे चल रहे हैं, जिस वजह से बच्चों की पढ़ाई छूट जा रही है। अगर इस कमी के बावजूद बच्चे दसवीं तक की पढ़ाई पूरी कर लेते हैं तो आगे की पढ़ाई के लिए सही व्यवस्था नहीं होने के कारण उन छात्रों का पढ़ाई करने का लय टूट जा रहा है, जिसके चलते वो आगे की पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं। सरकार को एक भी छात्र छूटे न और एक भी छात्र टूटे न इस सोच के साथ काम करना चाहिए।

उक्त बातें रांची के हरमू स्थित आजसू पार्टी मुख्यालय में आयोजित मिलन समारोह में आजसू पार्टी केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कही।

प्रदेश के उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे कई छात्र और युवाओं ने आजसू पार्टी का थामा दामन

इस अवसर पर पार्टी में शामिल होने वाले पीएचडी छात्र सचिन भगत ने कहा कि युवाओं को लोग बरगलाते हैं, मैंने बहुत सोचा समझा विभिन्न पार्टियों को जानने के बाद आज आजसू में शामिल हो रहा हूँ। आजसू पार्टी स्थानीय मुद्दों को लेकर हमेशा मुखर रही है और पार्टी के मूल मंत्र हमारा प्रयास सामाजिक न्याय और विकास ने भी मुझे बहुत प्रभावित किया है। आज की स्थिति को देख कर युवाओं में काफी आक्रोश है और आजसू पार्टी युवाओं के आक्रोश को एक मंच दे रही है।

मिलन समारोह में मुख्य रूप से पार्टी के मुख्य केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देव शरण भगत, केंद्रीय सचिव तरुण गुप्ता, आजसू छात्र संघ के प्रदेश प्रभारी हरीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष गौतम सिंह, प्रदेश कोषाध्यक्ष गद्दधार महतो, ओम वर्मा, रोशन सेठ समेत कई युवा उपस्थित रहें।

इन्होंने ली पार्टी की सदस्यता

मंटू मुर्मू, रोहित भगत, कुलदीप भगत, शिव उरांव, दीपक उरांव, प्रकाश उरांव, फरहान, प्रमिल उरांव, रमेश उरांव, आकाशदीप उरांव, गौतम उरांव, धनंजय मरांडी, सम्प्रकाश मुर्मू, पंचम मुंडा, छोटू टोप्पो, संतोष उरांव, अमित टोप्पो, शिव कुजूर, प्रकाश टोप्पो, पुरुषोत्तम उरांव,बिमल चंद उरांव, राकेश्वर गोप, विजय उरांव, महावीर उरांव, कर्मचंद उरांव, मुकेश उरांव, विकास उरांव आदि।

Related posts

मार्च से शुरू होगी मैट्रिक – इंटर की परीक्षा, जानिए कैसे होंगे प्रश्न

administrator

श्रीराम डिवाइन विद्यालय में वार्षिक उत्सव कार्यक्रम का समापन

administrator

सरकार की गलत नीतियों के चलते युवाओं के सपने अधूरे रह गए : सुदेश महतो

admin

Leave a Comment