Image default
Crime

छेड़खानी के मामले में समझौता नहीं किया तो पीड़िता के भाई के गुप्तांग को काट डाला

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक बेहद ही गंभीर वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां एक दर्दनाक वारदात हुआ है। छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना इतना महंगा पड़ा कि दबंगों ने पीड़िता के भाई का प्राइवेट पार्ट काट दिया। आरोपियों ने उसकी बहन से छेड़खानी की थी। इसके बाद दबंग लगातार समझौते का दबाव बना रहे थे। छेड़छाड़ की शिकायत वापस नहीं लेने पर आरोपियों के पिता द्वारा पीड़ित परिवार को धमकी दी गई थी। दबंगों ने बात न मानने पर इस वारदात को अंजाम दिया।

बताया जाता है कि भगतपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले किसान की 14 साल की बेटी के साथ करीब 3 महीने पहले गांव के ही बिट्टू सिंह ने घर में घुसकर छेड़खानी की थी। किशोरी के विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपी भाग गए थे। पीड़िता के पिता ने भगतपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। छेड़छाड़ में मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी समझौते का दबाव बना रहे थे। समझौता नहीं करने पर आरोपियों ने पीड़िता के भाई का गुप्तांग काट दिया। हालात गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल, हालत गंभीर है।

लड़के के पिता का कथन है कि 31 दिसंबर को वो खेत में काम कर रहा था। उसके 12 साल का इकलौता बेटा खेत से लौट रहा था। तभी रास्ते में आरोपी बिट्टू और उसके दो भाई सुमित और बंटी उसे खींचकर खेतों में ले गए और धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट दिया। पिता का कहना है उसके बेटे की हालत गंभीर है। एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। तीनों आरोपियों के खिलाफ थाना भगतपुर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। बिट्टू के पिता ने कहा था कि वह छेड़छाड़ के मामले में जेल नहीं जाएंगे, कत्ल के मामले में जेल जाएंगे।

Related posts

धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस कस्टडी में गई मशहूर कलाकार सपना चौधरी

admin

ठंड रातों में चोरों की गतिविधि गर्म, आदित्यपुर में चोरी की घटना से लोग परेशान

admin

ठेकेदार विकास सिंह ने आजसू नेता को पिस्टल दिखाया – मारपीट की

admin

Leave a Comment