Image default
India

बड़ी खबरें…..

➡️लखनऊ- शिक्षकों के समयबद्ध चयन के लिए सरकार गंभीर, उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग का होगा गठन, जल्द होगा ‘शिक्षा सेवा चयन आयोग’ का गठन-CM, यूपी में एक ही आयोग से होगा शिक्षकों का चयन, बेसिक, माध्यमिक, उच्च,तकनीकी में होगा चयन-CM, एकीकृत आयोग के लिए सीएम ने दिए दिशा-निर्देश, नया आयोग ही कराएगा टीईटी की परीक्षा-मुख्यमंत्री, संस्कृत विद्यालय के विद्यार्थियों को मिलेगी छात्रवृत्ति, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मांगा विभाग से प्रस्ताव, सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों का जीर्णोद्धार हो-CM.

➡️लखनऊ- UPPSC की नई वेबसाइट का किया गया शुभारंभ, मुख्यमंत्री योगी ने नई वेबसाइट का किया शुभारंभ, युवाओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उपहार, UPPSC में अब बार-बार नहीं देना होगा विवरण, UPPSC में अब शुरू हुई ओटीआर की व्यवस्था, समय पर हों नियुक्तियां- मुख्यमंत्री योगी, लागू करें ई-अधियाचन की व्यवस्था- मुख्यमंत्री, युवाओं के लिए उपयोगी होगी नई वेबसाइट-CM, शासन और आयोग में होगा और बेहतर समन्वय-CM.

➡️लखनऊ- सौतेले पिता फैयाज ने बेटी को बनाया हवस का शिकार,निकाह के बाद भी बेटी के साथ करता रहा जबरन रेप,शारीरिक शोषण से आहत बेटी ने की पिता की हत्या,नशीली दवा देने के बाद गला घोंटकर की हत्या,पति की मदद से शव को लगाया गया ठिकाने,आरोपी पति अनवर,बेटी समरीन बानो गिरफ्तार।

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, राहुल गांधी पर आज जमकर बरसे केशव, राहुल गांधी बचकाने बयान देते हैं- केशव, राहुल को माफ़ी मांगो यात्रा निकालनी चाहिए-केशव, भारत को तोड़ने का काम कांग्रेस ने किया-केशव, पूर्वजों की गलती को लेकर राहुल माफ़ी मांगे-केशव, अखिलेश की कुंडली में सत्ता का योग नहीं- केशव.

➡️लखनऊ- भारत जोड़ो यात्रा पर बड़ी खबर,राहुल गांधी का स्वागत करेगी राष्ट्रीय लोक दल,आरएलडी के नेता और कार्यकर्ता स्वागत करेंगे,बागपत और शामली में यात्रा का स्वागत होगा,जयंत चौधरी ने राहुल के स्वागत के निर्देश दिए,पश्चिम की राजनीति में नए समीकरण के संकेत,राहुल के स्वागत के लिए जुटे RLD कार्यकर्ता-दुबे,RLD प्रवक्ता अनिल दुबे ने बयान जारी किया।

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री संदीप सिंह का बयान, शिक्षा आयोग में भर्तियों में पारदर्शिता आएगी-मंत्री, अभी उच्च शिक्षा को लेकर प्रेजेंटेशन देखा गया है, हम लोग बेहतर नियत से काम कर रहे हैं-संदीप सिंह, विपक्ष के एक होने से कुछ नहीं होगा- संदीप सिंह.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने सीएम से की मुलाकात,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किया आमंत्रित,13 जनवरी को 10 संकल्प दिवस कार्यक्रम होगा,कार्यक्रम के लिए सीएम योगी को किया आमंत्रित,गोरखपुर में 10 संकल्प दिवस कार्यक्रम होगा.

➡️लखनऊ- लखनऊ से मस्कट जाने वाली फ्लाइट घंटों लेट, कल शाम 4.30 बजे अमौसी में खड़ी है फ्लाइट, लखनऊ से मस्कट जानी है फ्लाइट,यात्री परेशान, अमौसी एयरपोर्ट पर कल रात से यात्री हो रहे परेशान, ओमान के मस्कट शहर के लिए भरना है उड़ान, बीती रात 4 बजे की फ्लाइट अभी तक नहीं गई.

➡️लखनऊ- स्कूलों में छुट्टी का संशोधित आदेश जारी, ठंड के चलते 4 स 7 जनवरी तक अवकाश, केवल छात्र-छात्राओं के लिए ही अवकाश, टीचिंग,नॉन टीचिंग स्टाफ के नहीं है छुट्टी, स्कूल स्टाफ के लिए यह आदेश नहीं है लागू.

➡️गाजियाबाद- भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी का संबोधन,BJP-RSS देश में नफरत फैला रही हैं- राहुल,बीजेपी के लोग नफरत और हिंसा फैला रहे-राहुल,ये कांग्रेस और बीजेपी की लड़ाई नहीं है-राहुल,वो हिंसा फैलाते हैं हम अहिंसा फैला रहे-राहुल,हम डर को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं-राहुल,नफरत को मोहब्बत से काटा जा सकता है-राहुल,आप पर लगाम बंधी है,आप बंधे हुए है- राहुल।

➡️प्रयागराज- चीफ सेक्रेटरी,डीजीपी ने माघ मेले का किया निरीक्षण, संगम नोज पर मेले की तैयारियों का लिया जायजा, चीफ सेक्रेटरी ने श्रद्धालुओं से मेले की तैयारियों के बारे में पूछा, लोगों ने मेले की तैयारियों की सराहना की, श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी- चीफ सेक्रेटरी, चीफ सेक्रेटरी ने मेले की तैयारियों पर भी संतोष जताया, कुंभ 2025 के रिहर्सल के तौर पर माघ मेले का आयोजित, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं- डीजीपी, चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी ने अधिकारियों के साथ बैठक की, बैठक में अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश.

➡️ग्रेटर नोएडा- 31 दिसंबर को 3 छात्रों को टक्कर मारने का मामला,एक घायल छात्रा की हालत बेहद नाजुक,इलाज जारी,गंभीर रूप से घायल छात्रा कोमा में, इलाज जारी,अज्ञात वाहन ने 3 छात्राओं को मारी थी टक्कर
कार सवार अभी भी फरार,पुलिस कार नहीं ट्रेस कर पाई,न्यू ईयर पार्टी मना रहे कार सवारों ने मारी थी टक्कर,ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 में FIR दर्ज आरोपी फरार.

➡️बिजनौर- गर्भवती महिलाओं के अल्ट्रासाउंड न होने का मामला, भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, डीएम ने महिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण, महिला जिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड नहीं हो रहा था, सीएमएस को तत्काल अल्ट्रासाउंड कराने के दिये आदेश, खबर का डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी लिया संज्ञान, CMS प्रभा सिंह की जांच करेंगे AD स्वास्थ्य मुरादाबाद, बिजनौर महिला जिला अस्पताल का मामला.

➡️एटा- नर्सिंग होम में ऑपरेशन के दौरान प्रसूता की मौत, परिजनों ने गलत ऑपरेशन से मौत का आरोप लगाया, नाराज परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर किया हंगामा, फर्जी तरीके से खुला हेरिटेज हॉस्पिटल पर आरोप, महिला की हालत बिगड़ने पर किया था रेफर, आगरा के लिए रेफर रास्ते में महिला ने तोड़ा दम, महिला की मौत के बाद संचालक हॉस्पिटल छोड़कर फरार, कस्बे में अभी फर्जी दर्जनों नर्सिंग होम हैं संचालित, अवागढ़ के आगरा रोड स्थित है हेरिटेज नर्सिंग होम.

➡️गाजीपुर- एमपी एमएलए कोर्ट ने मुख्तार को पेश होने को कहा, 10 जनवरी को मुख्तार अंसारी कोर्ट में पेश होने को कहा, कोर्ट में पेश होने का एमपी एमएलए कोर्ट ने दिया आदेश, मुख्तार अंसारी की आज होने वाली पेशी नहीं हो पाई, आज मुख्तार अंसारी के पक्ष से तौकीर खान की हुई गवाही, चट्टी हत्याकांड में होनी थी मुख्तार अंसारी की गवाही, मुख्तार अंसारी के काफिले पर हुआ था हमला.

➡️हरदोई- बहू और बेटे की प्रताड़ना से परेशान वृद्ध पहुंची थाने, कोतवाल ने वृद्ध महिला को नई चप्पल पहनाया, कोतवाल ने मानवता की मिसाल पेश की, कोतवाल ने वृद्ध की समस्या का कराया निस्तारण, हरपालपुर के जोधन पुरवा निवासी वृद्ध महिला, हरपालपुर कोतवाली प्रभारी सुनील सिंह ने किया निस्तारण, वृद्ध महिला के घर जाकर बहू-बेटे को समझाया.

➡️सहारनपुर- बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान पर छापेमारी, सांसद हाजी फजलुर्रहमान पर आईटी का छापा, सांसद के 3 मकानों और एक फैक्ट्री पर छापा, मकानों और फैक्ट्री पर आयकर विभाग का छापा, मकानों और फैक्टरी को सुरक्षा घेरे में लिया गया, मकानों पर दर्जनों की संख्या में सुरक्षा बल तैनात, आयकर विभाग के अधिकारी-कर्मचारी कर रहे जांच.

➡️जालौन- मुठभेड़ में 5 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,2 तमंचे, 4 कारतूस, 1 कार, बाइक, गहने बरामद,बदमाशों ने मिनोरा में डकैती को दिया था अंजाम,एक दर्जन मुकदमें अलग-अलग जनपदों में हैं दर्ज,बुन्देलखंड एक्सप्रेसवे के कुईया-खरका मार्ग से गिरफ्तारी।

➡️अयोध्या- कच्ची शराब पर अंकुश न लगा पाना पर फटकार, एसएसपी ने महाराजगंज एसओ को किया लाइन हाजिर, पूरा बाजार चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, 2 दिन पूर्व सीओ सदर राजेश तिवारी ने मारा था छापा, थाना क्षेत्र के मड़ना गांव में मारा था छापा, छापेमारी में भारी मात्रा में मिली थी कच्ची शराब.

➡️गाजियाबाद- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का संबोधन, यूपी में भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत-प्रियंका, राहुल गांधी एक योद्धा हैं- प्रियंका गांधी, राहुल मोहब्त की दुकानें खोल रहे हैं-प्रियंका, मुझे मेरे भाई पर गर्व है- प्रियंका गांधी, नफरत की राजनीति को खत्म करना है-प्रियंका, राहुल गांधी सत्य का कवच पहने हैं-प्रियंका.

➡️बुलंदशहर- खानपुर निवासी अब्दुल हकीम के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, दिल्ली से पहुंची आईटी की टीम घर में कर रही तलाशी अभियान, अब्दुल हकीम का दामाद मुंबई में बड़ा मीट कारोबारी, बुलन्दशहर के खानपुर का निवासी है अब्दुल हकीम, खानपुर में स्थित हकीम के आवास पर आयकर का छापा.

➡️रायबरेली- पुलिस व्यवस्था से खिलवाड़ करना दो युवकों को पड़ा भारी,पुलिस ने गलत सूचना देने वालों को हिरासत में लिया,पुलिस को टप्पेबाजी की युवकों ने दी थी गलत सूचना,अभियुक्तों के पास से 1 लाख 90 हज़ार रुपये बरामद,रायबरेली की सलोन पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️इटावा- तीसरी मंजिल से पति ने पत्नी को फेंका,पत्नी का गला दबाकर तीसरी मंजिल से फेंका,10 वर्षीय बच्ची ने दी घटना की जानकारी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,निजी स्कूल में आरोपी पति है शिक्षक,सदर कोतवाली के घटिया अजमत अली की घटना.

➡️मेरठ- गैंगस्टर समीर बंजारा की संपत्ति जब्त,2.5 करोड़ रुपए की बाग,खेत जब्त किया गया,फलावदा के मंदबाड़ी रोड पर खेत जब्त,मुनादी करके पुलिस ने लगाया अपना बोर्ड,पूरे परिवार का गौ तस्करी है मुख्य पेशा.

➡️अमेठी- तहसील प्रशासन ने भूमाफियाओं पर की कार्रवाई, भूमाफियाओं से 0.969 हेक्टेयर भूमि कराई खाली, तहसील प्रशासन ने भूमाफियाओं पर जुर्माना लगाया, दिछौली गांव पहुंच कर खाली कराई सरकारी जमीन, चारागाह,नहर, खलिहान की भूमि पर हुआ था अतिक्रमण, 4 भूमाफियाओं पर लगाया 5.73 लाख रुपए का जुर्माना.

➡️फर्रुखाबाद- अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी भीषण टक्कर, एंबुलेंस से जिला अस्पताल लोहिया पहुंचाया गया, अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित किया, महमदपुर कामराज गांव के पास का मामला.

➡️बलिया- सहकारी बीज गोदाम से खाद न मिलने से किसान परेशान, सहकारी बीज गोदाम का चक्कर लगाने को किसान मजबूर, गोदाम पर लटका मिला ताला,किसान हो रहे परेशान, बांसडीह बेरूवारबारी मार्ग स्तिथ सहकारी बीज गोदाम का मामला.

➡️गाजियाबाद- भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए फारुख अब्दुल्ला,लोनी में भारत जोड़ो यात्रा से जुड़े फारुख अब्दुल्ला,राहुल-प्रियंका से फारूख अब्दुल्ला की हुई मुलाकात.

➡️बरेली- सड़क सुरक्षा पर दुर्घटनाओं से बचाने के लिए कार्यक्रम,चिता मोबाइल को हेलमेट लगाकर किया गया रवाना,IG,DIG ने चिता मोबाइल को हेलमेट लगाकर किया रवाना,हेलमेट लगाकर बाइक चलाने के लिए किया जागरूक,शहर में जाकर रैली बाइक सवारों को करेंगे जागरूक,पुलिस लाइन में हरी झंडी दिखाकर रैली को किया रवाना.

➡️शाहजहांपुर- 25 के इनामी अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पिछले लंबे समय से वांछित चल रहा था अपराधी,गाड़ी चोरी और गाड़ियों को काटकर भेजता था शातिर,कटी हुई गाड़ी के पार्ट्स और 92 हजार रूपये बरामद,एसओजी और थाना सदर बाजार को मिली कामयाबी.

➡️बलिया- BSP विधायक उमाशंकर सिंह का बयान,भारत जोड़ो यात्रा पर दिया बयान,भारत जोड़ो स्लोगन अच्छा है -उमाशंकर,बहन जी को आमंत्रित किया गया था- उमाशंकर,बहन जी ने शुभकामना और स्वागत किया- उमाशंकर,हम लोग कभी नहीं चाहेंगे भारत टूटे- उमाशंकर,राहुल जी बेहतर स्लोगन लेकर चल रहे हैं – उमाशंकर

➡️महराजगंज- संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत,पत्नी ने पति की हत्या का लगाया आरोप,जमीन को लेकर आज होनी थी पंचायत,पनियरा थाना क्षेत्र के बेनीपुर का मामला.

➡️आगरा- खेत में पानी लगाते समय निकला अजगर,मौजूद किसानों ने दी वन विभाग को सूचना,अछनेरा क्षेत्र के बयारा गांव में निकला अजगर.

➡️आगरा- G-20 समिट की तैयारियों को लेकर निरीक्षण,पुलिस कमिश्नर,मंडलायुक्त, डीएम रहे मौजूद,नगर आयुक्त,VC ADA समेत कई अधिकारी रहे मौजूद,वीवीआईपी रोड का अधिकारियों ने निरीक्षण किया,अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया,अधिकारियों को जारी किए गए दिशा निर्देश.

➡️वाराणसी- दिल्ली में हुई घटना को लेकर सौंपा गया ज्ञापन,सपा कार्यकर्ताओं ने कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन,दर्जनों की संख्या में सपाई पहुंचे जिला मुख्यालय,दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग.

➡️कानपुर देहात- गैस रिफिलिंग, गैस सिलेंडर की कालाबजारी,अग्निशमन, पूर्ति विभाग की मिलीभगत से संचालित,कॉमन सर्विस सेंटर के नाम पर बीच बस्ती में भंडारण,कभी हो सकता है बड़ा हादसा, जिम्मेदार अधिकारी मौन,थाना गजनेर क्षेत्र के नवीपुर क़स्बे का मामला.

➡️सहारनपुर- 2 दिन पूर्व गोलीकाण्ड मामले में 2 लोग गिरफ्तार,पत्नी के प्रेमियों ने मारी थी गोली,अवैध संबंधों का पति ने किया था विरोध,2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1 फरार,देहात कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡️बदायूं- 800 ग्राम अफीम के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार,अंतरराष्ट्रीय बाजार में 16 लाख अफीम की कीमत,वाहन चेकिंग के दौरान अफीम तस्कर गिरफ्तार,वजीरगंज पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार किया।

➡️बुलंदशहर- खुर्जा नगर पालिका की संपत्ति पर अवैध कब्जा,पालिका की संपत्ति पर बाउंड्री लगाकर गेट लगाया,नगरपालिका कर्मचारी और अधिकारी मौन,नगरपालिका कर्मचारियों की मिलीभगत से कब्जा।

➡️काशीपुर- एसीएमओ के साथ अभद्रता और मारपीट, ACMO डॉ. तपन शर्मा के साथ मारपीट, निजी अस्पताल में की गई अभद्रता,मारपीट, पत्नी और पुत्र के इलाज के दौरान अभद्रता, शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, उधम सिंह नगर के श्री कृष्णा हॉस्पिटल का मामला.

➡️कोटद्वार- अंकिता हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर, आरोपियों का नार्को,पॉलिग्राफ़िक टेस्ट को लेकर सुनवाई, दोनों पक्षो कें अधिवक्ताओं ने अपना-अपना पक्ष रखा, कोटद्वार जीएम कोर्ट 5 जनवरी को फैसला सुनाएगा.

➡️रुड़की- रुड़की में जैन समाज का प्रदर्शन, श्री सम्मेद शिखरजी को पर्यटक स्थल बनाने का विरोध, जैन समाज ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, जैन समाज ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन.

➡️हल्द्वानी- गुरु गोविंद सिंह जी का 397वां प्रकाश उत्सव, हल्द्वानी शहर में नगर कीर्तन निकाला गया, विभिन्न झांकियों को निकालकर एकता का संदेश दिया, नगर कीर्तन में हजारों लोग शामिल हुए।

Related posts

बड़ी खबरें…

administrator

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सांसद सदस्यता रद्द, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा – ये भारत है जहां लोकतंत्र कभी न झुका है, न झुकेगा

admin

दिल्ली एनसीआर में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए

administrator

Leave a Comment