Image default
Jamshedpur

जुलूस में गए तीन नाबालिग दुर्घटना के शिकार – एक की मौत

डिवाइडर से टकराकर तीन युवक दुर्घटना के शिकार, तीनों नाबालिग

जमशेदपुर : शहर के अलग अलग इलाके में आज ईद मिलादुन्नबी का जुलूस निकाला गया था। इस दौरान जुलूस में शामिल होने कपाली घर से निकले तीन युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दो युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि कपाली के हाशमी मोहल्ला के तीन युवक घर से निकले थे, जो सोनारी लिंक रोड में दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। बताया जा रहा है मोटरसाइकिल डिवाइडर से जा टकराई, जिससे हाशमी मोहल्ला के रहने वाले आमिर अंसारी की मौत हो गई। वहीं दो अन्य की स्थिति गंभीर है। दोनों घायल टीएमएच में इलाजरत है। एक का नाम अख्तर है तथा दूसरे का नाम खुर्शीद बताया जा रहा है। तीनों की उम्र 17 से 18 साल के आसपास की है।

आश्चर्यजनक बात सामने आया है कि जुलूस सोनारी लिंक रोड की तरफ जाना तय नहीं था। इसके बावजूद दुर्घटना के शिकार हुए नाबालिग बच्चे उस रोड तरफ क्यों गए थे।
सभी जिम्मेदार नागरिकों से हमारी अपील है कि अपने नाबालिग बच्चों को वाहन चलाने की इजाजत नहीं दें। वाहन चलाने का पूरा अनुभव तथा ड्राइविंग लाइसेंस हो, तभी अपने बच्चों को वाहन दें। वहीं, अपने बच्चों को बाइक देते समय हेलमेट पहनने और चार पहिया वाहनों के लिए सीट बेल्ट लगाने जरूर कहें।

Related posts

शिक्षित बेरोजगार टेंपो संघ ने आयोजित की सांस्कृतिक कार्यक्रम

admin

डिमना बांध के विस्थापितों को अधिकार दें सरकार, अन्यथा कोल्हान के तमाम मुंडा, मानकी, माझी परगनैत और भूमिज समाज सड़क पर उतरकर करेंगे आंदोलन

admin

अधिवक्ता अखिलेश ने टाटा व श्रम आयुक्त को भेजी नोटिस – कर्मचारियों को स्थायी घोषित करें अन्यथा कानूनी कार्यवाही के लिए रहें तैयार

admin

Leave a Comment