Image default
JharkhandRanchi

दिवंगत मंत्री जगरनाथ महतो को सुदेश कुमार महतो दी श्रद्धांजलि, कहा – जमीन से जुड़े जनयोद्धा को अंतिम जोहार

रांची : झारखंड सरकार के शिक्षा एवं उत्पाद विभाग मंत्री जगरनाथ महतो के निधन पर आजसू पार्टी प्रमुख एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश कुमार महतो ने आज डुमरी स्थित दिवंगत जगरनाथ महतो के आवास जाकर उनका अंतिम दर्शन किया तथा भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस दौरान सुदेश कुमार महतो ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि जगरनाथ दा के निधन से झारखंड के राजनैतिक इतिहास का एक अध्याय समाप्त हो गया है। उनका जनता के साथ गहरा जुड़ाव था और वे जनहित के लिए सदा तत्पर रहें। मृदुभाषी व मिलनसार स्वभाव के धनी जगरनाथ दा पक्ष-विपक्ष सभी के चहेते थे। झारखंड की राजनीति में उनकी कमी हमेशा खलेगी। जमीन से जुड़े जनयोद्धा को अंतिम जोहार।

झारखंड की राजनीति में एक गहरा शून्य उत्पन्न हो गया : चंद्र प्रकाश चौधरी

गिरिडीह सांसद एवं आजसू के वरीय उपाध्यक्ष चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा कि जगरनाथ महतो गरीबों की चिंता करने वाले तथा समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की चिंता करने वाले नेता थे। उनके असमय चले जाने से झारखंड की राजनीति में एक गहरा शून्य उत्पन्न हो गया है।

जगरनाथ दा को झारखंड की राजनीति का लंबा अनुभव था : देवशरण भगत

आजसू पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि आदरणीय जगरनाथ दा को झारखण्डी राजनीति का लंबा अनुभव था। वें गांव, गरीब और किसान की नब्ज समझने वाले जननेता थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।

Related posts

JNFF : 26 फिल्मों का हुआ प्रदर्शन, क्षेत्रीय फिल्मों ने खूब तालियां बटोरी

admin

झारखंड प्रदेश स्वास्थ्य सहिया संघ के समर्थन में आए डॉ संजय गिरी

administrator

How To Look Incredible In A Bikini This Summer

admin

Leave a Comment