Image default
CrimeSeraikela / Kharswan

450 ग्राम अफीम गादा के साथ एक गिरफ्तार, मोटरसाइकिल, मोबाइल, रुपये बरामद

सरायकेला – खरसवां : जिले के चौका थाना क्षेत्र के मुटुदा निवासी एक युवक को पुलिस ने अफीम गादा के साथ गिरफ्तार किया है। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसडीपीओ संजय सिंह ने जानकारी दी। पुलिस ने चौका थाना क्षेत्र के मुटुदा निवासी मोंगल उर्फ मंगल मुंडा को अफीम गादा कारोबार के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसडीपीओ संजय सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चौका थाना प्रभारी अभिषेक प्रताप के नेतृत्व में जिला पुलिस तथा सीआरपीएफ बल द्वारा चौका थाना क्षेत्र के मातकमडीह पंचायत क्षेत्र में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा था। पुलिस वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान मुटुदा गांव के समीप पुलिस दल को देखकर एक मोटरसाइकिल सवार भगाने का प्रयास कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसे रोककर पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली, जिसमें 450 ग्राम अफीम गादा बरामद किया गया। इसके अलावा मोटरसाइकिल संख्या JH 05 Y 3428, एक मोबाइल, नकद 2556 रुपये भी बरामद किया गया।

मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ संजय सिंह तथा थाना प्रभारी अभिषेक प्रताप मौजूद रहे। जहां प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देने के बाद आरोपी मोंगल उर्फ मंगल मुंडा को जेल भेज दिया। बता दें कि चौका थाना तथा ईचागढ़ थाना क्षेत्र में इन दिनों अफीम का कारोबार खूब फल फूल रहा है। घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों तथा बीहड़ जंगलों में अफीम की खेती की जा रही हैं। पुलिस लगातार कार्रवाई करते हुए कारोबारियों को जेल भेज रही हैं और फसल को नष्ट कर रही हैं। लेकिन अफीम की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

Related posts

चांडिल : 700 ग्राम अफीम और दो लाख 49 हजार रुपये के साथ बर्मामाइंस का तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा

admin

सरायकेला : शिक्षा विभाग की समीक्षा में डीसी का स्पष्ट निर्देश

admin

अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठे विस्थापितों पर चढ़ा ट्रैक्टर, दर्जनभर हुए घायल, घायलों को आजसू नेता हरेलाल महतो ने टीएमएच में कराया भर्ती

admin

Leave a Comment