Image default
JamshedpurJharkhand

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी की पहल पर धालभूमगढ के मॉडल स्कूल के छुटे हुए विद्यार्थियों के लिए आयोजित होगी विशेष परीक्षा

जमशेदपुर । (विश्वरूप पांडा) पूर्वी सिंहभूम जिले के धालभूमगढ के मॉडल विद्यालय के कक्षा 9 में अध्ययनरत 17 विद्यार्थियों का पंजीकरण नहीं होने के कारण ये विद्यार्थी कक्षा 9 की वार्षिक परीक्षा 2023 से वंचित रह गए थे।

लगातार कई दिनों से छात्रों व अभिभावकों द्वारा भूख हडताल और कई अन्य आंदोलन किए गए थे लेकिन अब तक शिक्षा विभाग की ओर से कोई ठोस निर्णय नहीं लिया जा सका था, जिससे अभिभावको और छात्र छात्राओं के बीच असमंजस की स्थिति थी। कुछ दिनों पहले अभिभावको ने पूर्व विधायक कुणाल षडंगी के साथ नरसिंहगढ में बैठक की थी। पूर्व विधायक ने राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह से फोन पर बात कर समस्या के समाधान का आग्रह किया था।

आज मुख्य सचिव के आदेश पर राज्य के शिक्षा सचिव के रवि कुमार के साथ उन छात्र छात्राओं के कुछ अभिभावकों व भाजपा जिला मंत्री अजय साहा की उपस्थिति में कुणाल षडंगी ने रांची स्थित शिक्षा विभाग के सचिव कार्यालय में वार्ता की। वार्ता के तुरंत बाद शिक्षा सचिव ने झारखंड अधिविद्य परिषद के अध्यक्ष को इन छुटे हुए छात्र छात्राओं के लिए अगस्त महीने में ही पंजीकरण व विशेष परीक्षा आयोजित करवाने का आदेश दिया।

अभिभावकों और छात्र छात्राओं नें पूर्व विधायक कुणाल षडंगी, मुख्य सचिव व शिक्षा सचिव का आभार जताया।

Related posts

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि

administrator

चांडिल : नेशनल हाईवे पर भयंकर हादसा, कांदरबेड़ा चौक हर समय देती हैं हादसे को आमंत्रण

administrator

आज राज्यपाल से मिलेंगे आजसू अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो

admin

Leave a Comment