Image default
HealthSeraikela / Kharswan

शिवा नर्सिंग होम में बच्ची की मौत पर परिजनों ने जमकर बवाल काटा, प्रदर्शन कर सड़क जाम किया, पुलिस की पहल से मामला शांत हुआ

सरायकेला– खरसवां : जिला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत शिवा नर्सिंग होम में इलाजरत एक बच्ची के मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा। परिजनों ने हंगामा करते हुए टाटा – कांड्रा सड़क को जाम कर दिया था।

बताया जा रहा है कि शिवा नर्सिंग होम के चिकित्सक डॉ. अभिषेक द्वारा इलाजरत 10 वर्षीय बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा। परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। आक्रोशित परिजनों ने टाटा–कांड्रा मुख्य मार्ग को शव के साथ जाम कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी के निर्देश पर चार– चार थानों के प्रभारी मौके पर पहुंचे जहां सभी थाना प्रभारियों के अनुरोध पर परिजनों ने सड़क जाम हटा लिया।

परिजनों ने आरोपी चिकित्सक एवं नर्सिंग होम प्रबंधन के विरुद्ध कार्यवाई की मांग की। परिजनों का कहना था कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा उन्हें बच्ची का मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं दिया जा रहा है। जिससे बच्ची के दाह– संस्कार में उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।
थाना प्रभारी राजन कुमार एवं गम्हरिया थाना प्रभारी राजीव कुमार की पहल पर अस्पताल प्रबंधन ने बच्ची का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी कर दिया। इसके बाद परिजन शांत हुए और शव लेकर चले गए।

Related posts

11 अप्रैल को चांडिल में जुटेंगे कोल्हान प्रमंडल के समस्त आदिवासी संगठनों के नेतागण

admin

दुर्घटनाओं का दिन रहा रविवार – एक की मौत, कई घायल

admin

राजनीतिक जमीन की तलाश में जुटी भाजपा, जिला कार्यसमिति की हुई बैठक – मिशन 2024 को लेकर हुई गुप्त चर्चा

admin

Leave a Comment