Image default
India

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, कहा – पंड्या का विकल्प तलाशें

टीम इंडिया को 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप जिताने वाले दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इसी साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को लेकर भारतीय टीम को एक वॉर्निंग दी है। गंभीर की यह चेतावनी स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी चोट को लेकर है। दरअसल, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या हाल ही में अपनी पीठ की चोट के चलते कई दिनों तक भारतीय टीम से बाहर रहे हैं। पंड्या ने आईपीएल समेत टीम इंडिया के लिए कुछ मैचों में गेंदबाजी भी नहीं की थी। अब श्रीलंका के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ में हार्दिक को कप्तानी सौंपी गई है। लेकिन श्रीलंका के ख़िलाफ़ पहले टी20 मैच में हार्दिक फिर चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। उन्हें क्रैम्प आया था।

इसी चोट को लेकर और वनडे वर्ल्ड कप पर बात करते हुए गौतम गंभीर ने टीम इंडिया को हार्दिक पंड्या का विकल्प तलाशने की सलाह दी है। साथ ही वॉर्निंग भी दी है कि यदि अभी से विकल्प तैयार नहीं किया गया, तो वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम बेहद मुश्किल हालात में फंस सकती है।

Related posts

धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस कस्टडी में गई मशहूर कलाकार सपना चौधरी

admin

अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठे विस्थापितों पर चढ़ा ट्रैक्टर, दर्जनभर हुए घायल, घायलों को आजसू नेता हरेलाल महतो ने टीएमएच में कराया भर्ती

admin

राहुल गाँधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो यात्रा का यूपी में आगमन

administrator

Leave a Comment