Image default
Jharkhand

ईचागढ़ मंडल कार्यसमिति की हुई बैठक में मधुसूदन गोराई ने कहा – भाजपा ने दिलाई भारत को नई पहचान, हेमंत सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर

सरायकेला – खरसवां : जिले के ईचागढ़ प्रखंड के टीकर में भाजपा ईचागढ़ मंडल कार्यसमिति की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष फटिक गोराई ने की। उक्त बैठक में मुख्य रूप से जिला महामंत्री मधुसूदन गोराई शामिल थे। इस अवसर मधुसूदन गोराई ने कहा कि कांग्रेस के 70 साल के शासन काल में दुनिया के मानचित्र पर भारत की छवि खराब हो गई थी। लेकिन भाजपा का शासन काल आने के बाद तथा यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को एक नई पहचान मिली। आज भारत पूरे विश्व में एक शक्तिशाली देश के रूप में पहचान बना चुकी हैं और हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व का सबसे लोकप्रिय नेता की ख्याति प्राप्त हुई हैं। मधुसूदन गोराई ने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम पर है और जनता त्राहि त्राहि कर रही हैं। आम जनता का काम कार्यालयों में नहीं हो रहा है। जनता को उनके अधिकार के लिए कार्यालयों के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

बैठक में मंडल कार्यसमिति के सदस्यों को आगामी दिनों होने वाली बूथ कार्यसमिति की बैठकों के लिए तैयारी करने को कहा गया। वहीं, केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं का व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार करने को कहा गया।

इस अवसर पर जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष मनोज महतो जी, जिला उपाध्यक्ष ठाकुर दास महतो, युवा मोर्चा जिला मंत्री युधिष्ठिर महतो, जिला किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष अनिल सिन्हा, जिला मिडिया सह प्रभारी मनोहर दास, सांसद प्रतिनिधि विश्वनाथ उरांव, जिला कार्यसमिति सदस्य राजेन सिंह मुंडा, मंडल महामंत्री प्रभात दास, समेत अन्य मोर्चा के अध्यक्ष एवं महामंत्री, बुथ अध्यक्ष एवं मण्डल कमिटी के सदस्य तथा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

झारखंड : अगले 24 घंटे तक राज्य के इन जिलों में छाए रहेंगे घने कोहरे, वाहन चलाते समय रखें इन बातों का ध्यान

admin

कपाली ओपी में आए नए प्रभारी ने कहा शांति व्यवस्था कायम रखना उनकी प्राथमिकता

admin

कुकडू : जंगली हाथी ने 10 वर्षीय बच्चे को पटककर मार डाला – ग्रामीणों में आक्रोश

admin

Leave a Comment