Image default
HealthJamshedpurJharkhand

कुणाल षाड़ंगी ने किया कटीन सामुदायिक भवन का निरीक्षण – 13 नवंबर को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगेगा

जमशेदपुर : नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने कटीन शिव मंदिर – सामुदायिक भवन का निरीक्षण किया। इसके बाद कुणाल षाड़ंगी ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की। मीडिया को संबोधित करते हुए कुणाल षाड़ंगी ने बताया कि काटिन सामुदायिक भवन में आगामी 13 नवंबर को नाम्या स्माइल फाउंडेशन निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया जाएगा। शिविर में डॉ. हर्ष कुमार ईएनटी सेंटर व कटीन पब्लिक लिबर्टी के संयुक्त तत्वाधान में निशुल्क नाक, कान व गला रोग परामर्श दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस स्वास्थ्य शिविर की विशेषता यह है कि इस शिविर में सिर्फ गला नाक और कान के स्पेशलिस्ट डॉक्टर हर्ष कुमार और डॉ मनीष जी रहेंगे, जो लोगों की निशुल्क चिकित्सा करेंगे। इस शिविर में पीड़ितों को दवाई भी निशुल्क दी जाएगी। कुणाल षाड़ंगी ने सभी लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में ऐसे रोगियों को लाए और इस शिविर का लाभ दिलाए व खुद भी इस शिविर का लाभ लें।

इस मौके पर भाजपा अनूसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बिमल बैठा, विजय सोय, संदीप मिश्रा, बिस्वजीत कुंभकार, संजय प्रामाणिक, भरत महतो, नाम्या स्माइल फाउन्डेशन से निधि केडिया, कटीन पब्लिक लिबर्टी से आलोक केडिया, इंद्रजीत दत्ता, मानिद्रा मिश्र, बर्ज किशोर हांसदा, बृंदाबन महतो, अशोक कुंभकार आदि मौजूद थे।

Related posts

स्वदेशी मेला : रंग भरो व पाक कला प्रतियोगिता आयोजित – सांस्कृतिक छौ नृत्य ने दर्शकों का मन मोह लिया

admin

पिछड़ों के साथ धोखा, हकमारी बर्दाश्त नहीं करेगी आजसू पार्टी : सुदेश कुमार महतो

admin

झारखंड के स्वास्थ्य व्यवस्था पर पड़ेगा बड़ा असर – पारा चिकित्सा कर्मियों का 16 जनवरी को मुख्यमंत्री आवास घेराव, 17 से अनिश्चितकालीन हड़ताल

admin

Leave a Comment