Image default
JamshedpurJharkhandPoliticsSeraikela / Kharswan

कोल्हान : 18 को आजसू का प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन

कोल्हान प्रमंडल के 10 हजार पदेन पदाधिकारी लेंगे शपथ, कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो

जमशेदपुर : आगामी 18 अक्टूबर को आजसू पार्टी का कोल्हान प्रमंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होगी। बताया जा रहा है कि इस बार चांडिल डैम के समीप यह कार्यक्रम रखा गया है। जिसमें कोल्हान के तीनों जिले के कार्यकर्ता भाग लेंगे। शनिवार को कार्यक्रम के को सफल बनाने को लेकर आजसू के दिग्गजों की बैठक हुई। बैठक में कार्यक्रम को लेकर रणनीति बनाई गई। बैठक में आजसू के प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस, ईचागढ़ प्रभारी हरेलाल महतो, जिला प्रभारी सह केंद्रीय सचिव रविशंकर मौर्या,केंद्रीय सचिव सुषेण महतो, जिला अध्यक्ष पूर्वी सिंहभूम कन्हैया सिंह,जिला अध्यक्ष पश्चिम सिंहभूम जिला अध्यक्ष राम लाल मुंडा, जिला प्रवक्ता अप्पू तिवारी,फणिभूषण महतो आदि मौजूद रहे।
इस दौरान केंद्रीय प्रधान महासचिव ने बताया कि आगामी 18 अक्टूबर को कोल्हान प्रमंडलीय सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम में कोल्हान के तीनों जिला के सभी प्रखंड के सभी पंचायत स्तर के सभी केंद्रीय पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, प्रखंड पदाधिकारी, पंचायत पदाधिकारी, नगर के सभी पदाधिकारी एवम अनुसंगी इकाई के सभी पदाधिकारी शपथ समारोह में भाग लेंगे। कार्यक्रम में 10 हजार पदेन पदाधिकारी एक साथ शपथ लेंगे। वहीं, राज्य के ज्वलंत विषयों और सांगठनिक विषयों पर प्रमुखता से चर्चा होगी।

जुटेंगे आजसू पार्टी के सभी केंद्रीय पदाधिकारी – संबोधित करेंगे पार्टी सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो

कार्यक्रम में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो मुख्य वक्ता के रूप में सम्मिलित होंगे और कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। इसके अलावा सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्टी सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, रामचंद्र सहिस, उमाकांत रजक, लंबोदर महतो, देवशरण भगत, कुशवाहा शिवपूजन मेहता, अकील अख्तर, हरेलाल महतो, रविशंकर मौर्या, समेत अन्य होंगे।

रामचंद्र सहिस ने कहा कि सम्मेलन के बाद दिए जाने वाली निर्देशों के साथ पार्टी नई ऊर्जा के साथ जनता के बीच जन मुद्दों के साथ आंदोलन करेगी। वर्तमान सरकार द्वारा जनता से किए वायदों और किए जा रहे कार्यों को समीक्षा कर सरकार को घेरने के लिए कार्यकर्ताओं को जागरूक करने कार्य करेगी।वहीं, राज्य में हो रहे महिलाओं पर अत्याचार और बढ़ते भ्रष्टाचार के खिलाफ आजसू नए तेवर के साथ आंदोलन करेगी।


सम्मेलन को सफल बनाने के लिए तीनों जिला में क्रमश:11 अक्टूबर सरायकेला 12 अक्टूबर पूर्वी सिंहभूम, 13 अक्टूबर पश्चिम सिंहभूम में पदाधिकारियों संग बैठक करने का निर्देश दिया गया है। ताकि प्रखंड और नगर के सभी पदाधिकारी कार्यक्रम में अपनी सहभागिता निभा सकेंगे।

Related posts

चांडिल : सड़क निर्माण कार्य में ग्रामीणों ने लगाया अनियमितता बरतने का आरोप, संवेदक के प्रति जताई नाराजगी

admin

झारखंड : वज्रपात गिरने से एकसाथ 40 मवेशियों की मौत

admin

ब्रिटेन : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बकिंघम पैलेस में किंग चार्ल्स से मुलाक़ात की

admin

Leave a Comment