Image default
Seraikela / Kharswan

कपाली : पति को मौत के घाट उतारने वाली पत्नी गिरफ्तार

सरायकेला – खरसवां। (विश्वरूप पांडा) जिले के कपाली ओपी की पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। महिला पर अपने पति की हत्या करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि कपाली ओपी क्षेत्र अंतर्गत इस्लाम नगर स्थित पहला मोड़ के समीप रहने वाले मोहम्मद शाहबाज (28) ने दो दिन पहले अपने घर के पंखे में दुपट्टा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मोहम्मद शाहबाज को फंखे से झूलता हुआ देखकर आनन फानन में परिजनों ने उसे जमशेदपुर एमजीएम अस्पताल ले गया था, जहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने उसके शव को घर वापस ले आया था।

कपाली पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर छानबीन शुरू कर दी। वहीं, मृतक मोहम्मद शाहबाज की पत्नी जरीन बानो उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस का मानना है कि मोहम्मद शाहबाज की हत्या की गई हैं। उसके हत्या के आरोप में जरीन बानो को जेल भेज दिया गया।
बताया जा रहा है कि मृतक शहबाज मूल रूप से जमशेदपुर के ओल्ड पुरुलिया रोड रोड नंबर 6 जाकिर नगर का निवासी था।

Related posts

मानभूम गीतमाला सीरिज का हुआ मुहूर्त, राड़ बांग्ला गीतों पर फोकस

admin

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को भूमिज समाज ने सौंपा ज्ञापन – जमीन विवाद का मामला कोर्ट में फिर भी चांडिल एसडीओ ने दखल दिहानी का दिया आदेश – एसडीओ के खिलाफ विधानसभा घेराव की तैयारी

admin

स्वाभिमान ट्रस्ट शुरू करेगी जरूरतमंदों को शिक्षा व रोजगार उपलब्ध कराने की मुहिम

admin

Leave a Comment