Image default
JharkhandSeraikela / Kharswan

कपाली : चाकूबाजी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

सरायकेला – खरसवां। (विश्वरूप पांडा) जिले के कपाली ओपी की पुलिस ने आज एक युवक को चाकूबाजी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया गया कि कपाली अंतर्गत डेम डूबी मुसल दुकान के समीप विगत 5 अगस्त को रात्रि करीब 9 बजे कपाली के ही रहने वाले सुखदेव उरांव पर कई बार तेजधार चाकू से वार कर उन्हें घायल कर दिया था। घायल होने के बाद सुखदेव का इलाज पहले जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल चल रहा था, फिर उसे टीएमएच रेफर किया गया है। फिलहाल टीएमएच में उसका इलाज चल रहा है।

5 अगस्त को सुखदेव उरांव पर कई जगह पर तेज़ धार चाकू से हमला किया गया था। वहीं, चाकू मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया था। घटना को लेकर पीड़ित सुखदेव की पत्नी अंबिका उरांव ने कपाली ओपी पुलिस से लिखित शिकायत की थी। कपाली पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए कपाली ओपी अंतर्गत ताज नगर निवासी मोहम्मद अरशद उर्फ टिपनी को चाकूबाजी का आरोपी बताते हुए गिरफ्तार कर भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि घायल सुखदेव उरांव और आरोपी मोहम्मद अरशद उर्फ़ टिपनी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। एक महीने पहले दुकान पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े का बदला लेने के लिए मोहम्मद अरशद ने सुखदेव उरांव पर चाकू से हमला किया था। पुलिस के अनुसार आरोपी मोहम्मद अरशद का आपराधिक इतिहास रहा है।

Related posts

जमशेदपुर : चाचा से मांगी रंगदारी, भतीजे को सटाया पिस्टल

admin

शिवा नर्सिंग होम में बच्ची की मौत पर परिजनों ने जमकर बवाल काटा, प्रदर्शन कर सड़क जाम किया, पुलिस की पहल से मामला शांत हुआ

admin

चांडिल : बालू कारोबारी दे रहा था चुनौती तो तीन बालू लदे ट्रैक्टर को पकड़कर कर चौका पुलिस कर रही आगे की कार्रवाई

admin

Leave a Comment