Image default
HealthSeraikela / Kharswan

कांदरबेड़ा – दोमुहानी सड़क पर कार व मोटरसाइकिल की भिड़ंत, मोटरसाइकिल सवार घायल

होटल संचालक मनजीत सिंह ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती

चांडिल : सरायकेला खरसवां जिले के कपाली ओपी अंतर्गत एनएच 33 को जोड़ने वाली दोमुहानी – कांदरबेड़ा सड़क पर लक्ष्मी ईट भट्ठा के समीप भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में कांदरबेड़ा निवासी 35 वर्षीय काला मांझी गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि काला मांझी मोटरसाइकिल से जमशेदपुर से अपने घर की ओर जा रहा था कि इसी दौरान विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही अज्ञात कार ने सामने से सीधी टक्कर मार दी। वहीं, दुर्घटना के बाद ही कार चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया।

कार के टक्कर से काला मांझी का दायां पैर टूट जाने के कारण वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क किनारे काफी देर तक तड़पता रहा। घटना स्थल पर घायल अवस्था में काफी समय तक पड़े रहने के कारण उसका काफी खून बह गया। सड़क से गुजरने वाले स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो तत्काल कपाली पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंचे मनजीत होटल के संचालक मनजीत सिंह ने मानवता का परिचय देते हुए अपने निजी वाहन से घायल काला मांझी को इलाज के लिए जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। घायल काला मांझी को मनजीत सिंह एवं ग्रामीणों के सहयोग से अस्पताल ले जाने के बाद घटना स्थल पर कपाली पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की।

Related posts

चांडिल : अनियंत्रित बस झोपड़ी में घुसा, तीन घायल

admin

‘आपकी योजना – आपकी सरकार – आपके द्वार’ में कल्याणकारी योजनाओं का ऑन द स्पॉट दिया गया लाभ

admin

आजसू पार्टी महिलाओं के सम्मान में सबसे आगे रहती हैं : हरेलाल महतो

admin

Leave a Comment