Image default
CrimeJharkhandSeraikela / Kharswan

ईचागढ़ : अफीम के खिलाफ पुलिस कर रही ताबड़तोड़ कार्रवाई, 15 एकड़ भूमि में अफीम की खेती को किया नष्ट

सरायकेला – खरसवां : जिले के चांडिल अनुमंडल में पुलिस द्वारा अफीम की खेती के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही हैं। पुलिस लगातार अफीम के फसल को नष्ट कर रही हैं और अफीम कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं।
जिले के ईचागढ़ थाना क्षेत्र में आज एसडीपीओ संजय सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने सोड़ो, बीरडीह, रहड़ाडीह, पाट आदि गांवों में करीब छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने 15 एकड़ भूमि में लगे अफीम की खेती को नष्ट कर दिया। छापेमारी में पुलिस इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो, थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल है।

बता दें कि इसके पहले पुलिस ने ईचागढ़ थाना क्षेत्र के बोड़ा, सालुकडीह, कुटाम एवं चोगाटांड में छापेमारी कर करीब 20 एकड़ में लगे अफीम की खेती को नष्ट कर चूकी है। वहीं, कुछ दिन पहले चौका क्षेत्र से करीब 18 एकड़ भूमि पर लगे अफीम को पुलिस नष्ट कर चुकी हैं। इस प्रकार देखा जाय तो पुलिस ने अबतक करीब 40 एकड़ भूमि में अफीम के फसल को नष्ट किया है।

परंतु, गौर करने वाली बात है कि पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई करने तथा पुलिस प्रशासन के तमाम चेतावनी के बाद भी क्षेत्र में अफीम की खेती की जा रही है। एसडीपीओ संजय सिंह ने चेतावनी दी है की अफीम की खेती करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

सर्च ऑपरेशन में पुलिस को मिली सफलता, जमीन के भीतर रखा सामानों से भरा बॉक्स बरामद

admin

JBKSS के युवाओं ने पटमदा व बोड़ाम प्रखंड के हर पंचायत में किया मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन

admin

10 दिसंबर को धूमधाम से मनाई जाएगी पारगाना जयंती

admin

Leave a Comment