Image default
JharkhandSeraikela / KharswanSpecial

अरका जैन यूनिवर्सिटी के प्रथम दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे राज्यपाल रमेश बैस

प्रमंडल आयुक्त प्रधान, उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक ने किया समारोह स्थल का जायजा

सरायकेला : कल 10 अक्टूबर को अरका जैन यूनिवर्सिटी के प्रथम दीक्षांत समारोह में राज्यपाल रमेश बैस का आगमन संभावित है। राज्यपाल के आगमन को लेकर किए जा रहे तैयारियों का जायजा लेने प्रमंडल आयुक्त प्रधान मनोज कुमार ने उपायुक्त अरवा राजकमल एवं पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश के साथ निरीक्षण समारोह स्थल का निरीक्षण किया।

इस दौरान अधिकारियों ने अरका जैन यूनिवर्सिटी परिसर, कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। उन्होंने कार्यक्रम स्थल, आवागमन, सुरक्षा व्यवस्था इत्यादि का जायजा लेकर संबंधित पदाधिकारी एवं यूनिवर्सिटी के वरीय पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर एवं उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक को आपसी तालमेल स्थापित करते हुए सभी तैयारियां समय पूर्ण करने का निर्देश दिया। वहीं, अच्छे वातावरण में कार्यक्रम संपन्न कराने को कहा।

सुरक्षा की चाकचौबंद व्यवस्था और वाटर प्रूफ पंडाल की व्यवस्था : उपायुक्त

इस दौरान उपायुक्त ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि राज्यपाल के आने की सूचना को लेकर अरका जैन यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया गया। कार्यक्रम की तैयारी कर ली गई है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा की तमाम व्यवस्था एवं मौसम को देखते वाटरप्रूफ पंडाल की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि गम्हरिया से और आरका जैन यूनिवर्सिटी के बीच आने वाले रास्ता जो टेंडर प्रक्रिया में है, उसका तत्काल मोटरेबल बनाया गया है।

कार्यक्रम के संबंध में उपायुक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम में महामहिम द्वारा कल के दिन में सर्टिफिकेट प्राप्त करने वाले गोल्ड मेडलिस्ट को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा। वहीं, प्रथम दीक्षांत समारोह कार्यक्रम कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महामहिम राज्यपाल के उपस्थिति में संपन्न किया जायेगा।

निरीक्षण के क्रम में सरायकेला अनुमंडल पदाधिकारी सरायकेला रामकृष्ण कुमार, गम्हरिया अंचलाधिकारी मनोज कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सुनील कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

Related posts

चांडिल : ईसाई लड़की ने की धर्म वापसी, रीति रिवाजों के साथ सरना धर्म में किया गया स्वागत

admin

बैनर – पोस्टर में विधायक का फोटो नहीं तो झामुमो ने कहा जिप उपाध्यक्ष मधुश्री महतो व सुनील महतो पार्टी का सदस्य नहीं – सुनील महतो कोई आंदोलनकारी भी नहीं

admin

रामगढ़ के अभाव का नेतृत्व करेंगे चूल्हा प्रमुख : सुदेश महतो

admin

Leave a Comment