Image default
JharkhandRanchiSeraikela / Kharswan

खुशखबरी : सांसद संजय सेठ के प्रयास से अब चांडिल स्टेशन पर होगा हटिया – हावड़ा एक्सप्रेस का ठहराव, अन्य ट्रेनों का ठहराव भी बहुत जल्द

सरायकेला – खरसवां : रांची के सांसद संजय सेठ के अथक प्रयास के फलस्वरूप चांडिल वासियों का महत्वपूर्ण मांग पूरा होने जा रहा है। पिछले कुछ महीनों से चांडिल स्टेशन पर विभिन्न ट्रेनों के ठहराव नहीं होने से चांडिल के यात्रियों को काफी परेशानी हो रही हैं। इस संदर्भ में चांडिल वासियों ने सांसद संजय सेठ से ट्रेनों के ठहराव की मांग रखी है। लोगों की मांग को देखते हुए सांसद संजय सेठ भी लगातार प्रयास कर रहे हैं। पर, अब खुशखबरी है कि चांडिल स्टेशन पर हटिया – हावड़ा एक्सप्रेस का ठहराव होगा। वहीं, अन्य कई ट्रेनों का ठहराव भी बहुत जल्द शुरू हो सकता है।

इस संबंध में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने स्वयं ही एक पत्र लिखकर सांसद संजय सेठ को जानकारी दी है। उक्त पत्र में कहा गया है कि चांडिल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन संख्या 18615/ 16 हटिया – हावड़ा क्रिया योग एक्सप्रेस का ठहराव हेतु स्वीकृति प्रदान कर गया है।

बता दें कि उक्त ट्रेन को चांडिल स्टेशन पर ठहराव की मांग को लेकर सांसद संजय सेठ ने अबतक रेल मंत्री तथा विभाग को चार – चार पत्र लिखा है। अतंतः संजय सेठ का प्रयास रंग लाया और अब ट्रेन का ठहराव होगा। इस संबंध में सांसद संजय सेठ ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने चांडिल वासियों के समस्या को समझा और उसे गंभीरता से लेते हुए ट्रेन के ठहराव की मांग को पूरा किया। उन्होंने कहा कि हटिया – हावड़ा एक्सप्रेस का ठहराव की अनुमति देकर यह एक तरह से रेल मंत्री ने चांडिल वासियों को गणतंत्र दिवस का तोहफा दिया है।

श्री सेठ ने बताया कि चांडिल स्टेशन पर जिन अन्य ट्रेनों के ठहराव की मांग है, उन मांगो पर विभाग विचार कर रही हैं। अन्य ट्रेनों का ठहराव भी बहुत जल्द शुरू होगा।

Related posts

झारखंड : सुखाड़ को लेकर सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट

admin

JBKSS के युवाओं ने पटमदा व बोड़ाम प्रखंड के हर पंचायत में किया मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन

admin

कोडरमा : 12 जनवरी को कौशल महोत्सव, बेरोजगार युवाओं को मिलेगी जॉब

administrator

Leave a Comment