Image default
HealthJamshedpurJharkhandRanchi

छवि धूमिल करने की नीयत से फेक तथा एडिटेड वीडियो को वायरल किया गया : बन्ना गुप्ता

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता फाइल फोटो

जमशेदपुर : सोशल मीडिया पर सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की एक वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। वायरल वीडियो ने सूबे की राजनीति में भूचाल ला दिया है। सोशल मीडिया पर लगातार मंत्री बन्ना गुप्ता को लेकर टिप्पणी की जा रही हैं। उस वीडियो में मंत्री बन्ना गुप्ता एक महिला से साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं, जिसमें आपत्तिजनक बातें सुनाई दे रही हैं। वायरल वीडियो में अज्ञात महिला के गुप्तांग भी दिख रहे हैं। प्रथम दृष्टया वीडियो को देखने से प्रतीत हो रही हैं कि स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और शादीशुदा महिला के साथ बातचीत के दौरान स्क्रीन रिकॉर्डिंग किया गया है, फिर उसे वायरल किया गया है।

हालांकि, उक्त वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं हुई हैं। वीडियो फर्जी भी हो सकता है अथवा सच भी हो, लेकिन उसके लिए गहन जांच की जरूरत होगी। वीडियो की सच्चाई सामने लाने के लिए सरकार और प्रशासन को चाहिए कि उक्त वीडियो की जांच करा के मामले पर पटाक्षेप करें। मामला जांच का विषय है, चूंकि सूबे के स्वास्थ्य मंत्री से जुड़ी इस तरह की आपत्तिजनक वीडियो को वायरल किया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद ही स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और इसे राजनीतिक द्वेष भावना से की गई हरकत बताया है। मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि आज सोशल मीडिया में मेरी छवि को धूमिल करने और राजनीतिक विद्वेष भावना के साथ राज्य के कुछ प्रमुख राजनीतिक विरोधियों ने एक सोची समझी साजिश के तहत, एक फेक और एडिट वीडियो को जानबूझ कर वायरल किया है। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि फोटो शॉप या अन्य किसी एडिटिंग एप्प के माध्यम से यह कुकृत्य किया गया है, जिसके विरुद्ध मैंने FIR करवा दिया है। जल्द ही इस मामले में पुलिस जाँच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा। जिन लोगों ने इस फर्जी और एडिटेड वीडियो के माध्यम से मुझे फंसाने का कार्य किया है, उन सभी के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाई करूंगा, सत्यमेव जयते।

Related posts

Laughter Yoga Challenges You To Laugh Your Stress Away

admin

आदित्यपुर : 750 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ फिरोज गिरफ्तार

admin

सूर्योदय के साथ डैम में हुआ गजेंद्र का आगमन, सुवर्णरेखा में की मस्ती – डैम का गेट तोड़ा

admin

Leave a Comment