Image default
JamshedpurPolitics

पोटका के रोपोघुटु में बांस के सहारे बिजली के तार – पूर्व विधायक कुणाल षाडंगी ने ग्रामीणों को जल्द समस्या के समाधान का दिलाया भरोसा

जमशेदपुर : पोटका प्रखंड के सोहदा पंचायत अंतर्गत रोपोघुटु टोला में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने दौरा किया और ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना। इस क्रम में ग्रामीणों ने बताया कि करीब सात सालों से गांव में बांस के सहारे बिजली आपूर्ति हो रही हैं। ट्रांसफार्मर से गांव तक बांस के खंभों के सहारे बिजली के तार को ग्रामीण तक पहुंचाया गया है। उन्हीं बांस के खंभों से ग्रामीणों ने बिजली के कनेक्शन लिए हैं।

ग्रामीणों ने भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाडंगी से समस्या के समाधान में सहयोग करने का आग्रह किया।
जिसके बाद कुणाल षाडंगी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जितनी जल्दी संभव हो समस्या का समाधान किया जाएगा। इस बावत कुणाल षाड़ंगी ने तत्काल विद्युत विभाग के महाप्रबंधक से फोन पर बात की और जल्द से जल्द ट्रांसफार्मर से गांव तक बांस के खंभे हटाकर बिजली विभाग के खंभे लगाने का आग्रह किया। कुणाल षाड़ंगी ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया है कि वे इस समस्या के समाधान के लिए प्राथमिकता से प्रयास करेंगे।

इस मौके पर भाजयुमो मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह, लिटा राम मुर्मू, अनुपम कर, बजरंग गुप्ता, राहुल अग्रवाल, सब्लू प्रसाद समेत अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

Related posts

स्थानीय नीति में वंशावली का ना होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण : सुदेश कुमार महतो

admin

कर्कश ठंड से फिलहाल नहीं मिलेगी राहत

admin

ईचागढ़ : संगठन मजबूती पर आजसू पार्टी की जोरों पर तैयारी, ग्राम प्रभारियों को दी जा रही जिम्मेदारी

admin

Leave a Comment