Image default
JamshedpurJharkhandPoliticsSpecial

जमशेदपुर : आजसू जिला समिति बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा

23 सितंबर को सभी प्रखंड में अखिल झारखंड महिला संघ का सम्मेलन

जमशेदपुर : निर्मल गेस्ट हाउस में आजसू पार्टी पूर्वी सिंहभूम जिला समिति की बैठक हुई। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री तथा आजसू केंद्रीय प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस मौजूद थे। इसके अलावा केंद्रीय सचिव प्रोफेसर रविशंकर मौर्या, जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह समेत कई वरीय नेता मौजूद थे। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।

बैठक में आगामी कार्यक्रमों के विषय में पूर्व मंत्री ने जानकारी ली और विस्तृत चर्चा की। इसमें आगामी 23 सितंबर को सभी प्रखंडों मे अखिल झारखंड महिला संघ के सम्मेलन को सफल बनाने की चर्चा की गई। इस कार्यक्रम के लिए प्रभारी नियुक्त किया गया। इसके अलावा पार्टी द्वारा संचालित जन संग्रह- धन संग्रह कार्यक्रम मे तेजी लाकर छुटे हुए पदाधिकारियों एवं सदस्यों का सदस्यता दिलाने। सभी प्रखंडों से 100 सक्रीय सदस्यों की सूची का समीक्षा कर मोबाईल नंबर के साथ जमा करने। सभी प्रखंड के पंचायतों में पंचायत समिति का पुनर्गठन करने। सभी प्रखंडों में सहयोगी संगठन का प्रखंड समिति का गठन करना। आगामी 16 अक्टूबर को अखिल झारखंड महिला संघ का जिला सम्मेलन को सफल बनाने। आगामी 18 अक्टूबर को चांडिल डैम में कोल्हान प्रमंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन सह शपथ ग्रहण कार्यक्रम को सफल बनाने। 6 नवंबर को रांची में अखिल झारखंड महिला संघ का राज्य स्तरीय सम्मेलन को सफल बनाने। सभी प्रखंड में प्रखंड स्तरीय ज्वलंत मुद्दों को लेकर आंदोलन की रूप रेखा तैयार करने जैसी विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई।


इस अवसर पर पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस ने कहा कि आजसू सदैव झारखंड के जनता के हक अधिकार को लेकर आवाज बुलंद करती हैं। आजसू आंदोलन की उपज है। आने वाला कल आजसू का है। इसलिए गांव गांव में जनता को जागरूक करने का काम किया जा रहा है।

Related posts

झारखंड : श्रद्धापूर्वक पूजी जा रहीं कोजागरी लक्ष्मी माता

admin

15 अक्टूबर को आजसू अधिवक्ता संघ का एक दिवसीय राजस्तरीय अधिवेशन

admin

एजेंसियों की कार्रवाई गैर भाजपा शासित प्रदेशों में ही क्यों : हेमंत सोरेन

admin

Leave a Comment