Image default
CrimeSeraikela / Kharswan

कपाली में घर पर मिली लाश – हत्या की आशंका

सरायकेला खरसवां : जिले के कपाली ओपी अंतर्गत ताजनगर के समीप साही कॉलोनी में एक मकान से एक व्यक्ति का शव बरामद होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। कपाली ओपी पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जाँच में जुट गई है। घटना बीती रात की बतायी जा रही है। मृतक की पहचान 27 वर्षीय सहनवाज आलम उर्फ बाबू के रूप में हुई है। वह प्लम्बर का काम करता था।

सूचना पाकर घटना स्थल पहुँचे उसके बड़े भाई गुलरेज आलम का कहना है कि उसके भाई की दो पत्नी है, जिसका पहले पत्नी से कुछ अनबन चल रही थी। पहली पत्नी के साथ संबंध ठीक नहीं होने के कारण वह दूसरी पत्नी के साथ साही कॉलोनी में एक किराये के मकान में रह रहा था। मृतक के बड़ा भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह घटना पहली पत्नी द्वारा अंजाम दिया गया है।

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची ओपी प्रभारी ने बताया कि जिस तरह से शव को देखा गया, वह कमरे के अंदर खून से लतफथ पड़ा था। खून सुखा हुआ था, जिससे यह प्रतीत होता है कि घटना को बीते रात अंजाम दिया गया है। वहीं, घटना स्थल पर किसी हथियार की बरमदगी नहीं हुई है। आशंका जताया जा रहा रहा है धारदार हथियार से घटना हत्या की गई हैं। कपाली पुलिस मामले कि छानबीन कर रही है। पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर ब्रह्मानंद अस्पताल के शीत गृह में रखावाया गया है।

Related posts

खरसवां : अकर्षिणी मंदिर परिसर की गई साफ सफाई

admin

चांडिल : हूल दिवस के अवसर पर आसनबनी में किया गया चना व शर्बत का वितरण

admin

खूंटी : नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, नग्न अवस्था में खेत में मिली पीड़िता, आरोपी गिरफ्तार

administrator

Leave a Comment