Image default
Seraikela / Kharswan

चांडिल : बालू कारोबारी दे रहा था चुनौती तो तीन बालू लदे ट्रैक्टर को पकड़कर कर चौका पुलिस कर रही आगे की कार्रवाई

चौका थाना में जप्त तीन अवैध बालू ट्रैक्टर

सरायकेला – खरसवां (विश्वरूप पांडा ) जिले में अवैध कारोबारी पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे हैं तो वही पुलिस भी जवाबी कार्रवाई में तत्पर है। विशेष तौर पर चांडिल अनुमंडल क्षेत्र में अवैध बालू कारोबारियों द्वारा पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। कारोबारी धड़ल्ले से अवैध बालू, अफीम, डोडा इत्यादि का कारोबार कर रहे हैं। परंतु, इस बार अवैध बालू कारोबारियों को चुनौती देना मंहगा पड़ गया है। बालू कारोबारियों के चुनौतियों से दो – दो हाथ करने के लिए पुलिस भी सक्रिय हो गई हैं। दरअसल, जिले के चौका थाना क्षेत्र में कुछ अवैध कारोबारियों द्वारा दिन – रात अवैध बालू की ढुलाई करके पुलिस प्रशासन को चुनौती देने का काम कर रहे थे। आज जिले के चौका पुलिस ने अवैध बालू लदे तीन ट्रैक्टर को पड़कर अवैध कारोबारियों के चुनौती का करारा जवाब दिया है। वहीं, बालू कारोबारियों को यह संदेश देने का काम किया गया कि क्षेत्र में अवैध बालू का कारोबार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि चौका थाना क्षेत्र के कांड्रा रोड पर खूंटी मोड़ के समीप पुलिस ने एक साथ तीन ट्रैक्टर पकड़ी है। तीनों ट्रैक्टर ट्रॉली में बालू लोड है। पुलिस ने ट्रैक्टर मालिकों से वैध कागजात और बालू के चालान की मांग की है लेकिन वह वैध कागजात और बालू के चालान प्रस्तुत करने में विफल है। तीनों ट्रैक्टर को पुल जप्त कर थाना ले गई और आगे की कार्रवाई कर रही हैं। सूत्रों की मानें तो अब क्षेत्र के कुछ सफेदपोश तथा कतिपय पत्रकार तीनों ट्रैक्टर को पुलिस से छुड़ाने की जुगत भिड़ा रहे हैं।

थाना प्रभारी अभिषेक प्रताप ने कहा कि क्षेत्र में किसी भी तरह के अवैध कारोबार चलने नहीं देंगे। चोरी छिपे अवैध कारोबार करने वालों पर नकेल कसने के लिए पुलिस सक्रिय हैं। क्षेत्र के लोग उन्हें किसी भी तरह की सूचना दे सकते हैं, निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी।

Related posts

चांडिल : 21 सितंबर से होटल राहुल पैलेस का अभियान “स्वच्छ और स्वस्थ चांडिल बाजार” – गंदगी से मिलेगी मुक्ति, नियमित कूड़ेदान वाहन की होगी व्यवस्था

admin

6 मार्च को पानला डैम में भाजपा का होली मिलन समारोह

admin

अनियंत्रित होकर पुलिस जीप नाले में गिरी – खटारा हो चुकी वाहनों को गैराज – कस्टडी में भेजने की जरूरत

admin

Leave a Comment