Image default
JharkhandSeraikela / Kharswan

चांडिल : एसपी आंनद प्रकाश ने मिनी शराब फैक्टरी का किया निरीक्षण, कहा – शराब माफियाओं को उखाड़ फेंका जाएगा

सरायकेला – खरसावां । (विश्वरूप पांडा) बीते दिनों चांडिल थाना क्षेत्र के बिरिगोड़ा स्थित एक वेयरहाउस में संचालित हो रही मिनी शराब फैक्टरी का भांडा फूटने के बाद पूरे कोल्हान प्रमंडल में चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसी मिनी शराब फैक्टरी के चलते चांडिल थाना प्रभारी अजित कुमार पर विभागीय कार्रवाई भी हुई। थाना प्रभारी अजित कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। अब जिले में अवैध शराब के खिलाफ स्वयं एसपी आनंद प्रकाश ने कमर कस ली है और लगातार थानेदारों को दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं।

आज एसपी आनंद प्रकाश ने स्वयं बिरिगोड़ा के मिनी शराब फैक्टरी का निरीक्षण किया। इस दौरान उत्पाद अधीक्षक अजय कुमार, एसडीपीओ संजय कुमार सिंह, इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो, थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर समेत सशस्त्र बल शामिल थे। इस दौरान एसपी आनंद प्रकाश ने मिनी शराब फैक्ट्री का निरीक्षण किया। नकली शराब बनाने की विधि तथा वेयरहाउस के मालिक की जानकारी ली। एसपी आनंद प्रकाश ने अधिकारियों को तत्काल जमीन मालिक समेत क्षेत्र के तमाम शराब माफियाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए जेल भेजने का निर्देश दिया।

शराब माफियाओं की खैर नहीं, उखाड़ फेंका जाएगा

एसपी आनंद प्रकाश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जिले में शराब माफियाओं को उखाड़ फेंकने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लगातार अवैध शराब कारोबार के खिलाफ पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। बीते पंचायत चुनाव के समय भी चांडिल थाना क्षेत्र के आसनबनी में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया था। गत दिनों बिरिगोड़ा में हुई छापेमारी के बाद 15 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया है, जिनमे से 7 लोगों को जेल भेजा जा चुका है।

Related posts

चांडिल : BSIL कंपनी में स्थायी नौकरी की मांग को लेकर रैयतों ने की सड़क जाम, तीन दिन से कंपनी जाने वाली सैकड़ों मालवाहक गाड़ी खड़ी है

admin

ईशान और श्रेयस की शानदार बल्लेबाजी – भारत ने जीता दूसरा वनडे

admin

छवि धूमिल करने की नीयत से फेक तथा एडिटेड वीडियो को वायरल किया गया : बन्ना गुप्ता

admin

Leave a Comment