Image default
Seraikela / Kharswan

चांडिल : सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता बास्को बेसरा के पुत्र एवं डिमना निवासी युवती की मौत, एक की हालत गंभीर

सरायकेला – खरसवां। (विश्वरूप पांडा) जिले के चांडिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कांदरबेड़ा में भयंकर सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें भाजपा नेता बास्को बेसरा के छोटे पुत्र तथा एक युवती की मौत हो गई। वहीं, एक युवक की हालत गंभीर है, वह अस्पताल में इलाजरत है। बताया जा रहा है कि कांदरबेड़ा रघुनाथ मुर्मू चौक के समीप एक मालवाहक वाहन को एक ब्लैक रंग के स्कोर्पियो ( JH 05 DL 1737) ने जोरदार टक्कर मार दी है, जिससे स्कोर्पियो में सवार बास्को बेसरा के पुत्र, एक युवती एवं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इनमें से दो की मौत हो गई हैं।

बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में भाजपा नेता बास्को बेसरा के छोटे बेटे मानगो संकोसाई रोड नंबर – 3 निवासी अनमोल बेसरा उर्फ चीकू, मानगो – डिमना निवासी अनन्या वर्मा की मौत हो गई हैं। जबकि डिमना निवासी युवराज सिंह की हालत गंभीर है, उसका इलाज टीएमएच में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार स्कोर्पियो पूड़ीसिली की ओर से कांदरबेड़ा मोड़ को क्रॉस करके नेशनल हाईवे से जमशेदपुर की ओर जा रही थी कि इसी दौरान एक 709 वैन को पीछे से टक्कर मार दी, वहीं टक्कर मारने के बाद स्कोर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैलर से टकरा गई। इस दुर्घटना में स्कोर्पियो के परखच्चे उड़ गए हैं। जबकि दुर्घनाग्रस्त 709 वैन के पीछे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है। 709 वैन में पशु आहार लोड है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना में भाजपा नेता बास्को बेसरा का पुत्र अनमोल बेसरा उर्फ चीकू स्कोर्पियो को चला रहा था तथा पीछे सीट पर अनन्या वर्मा और युवराज सिंह बैठा था। वैन को टक्कर मारने के बाद पीछे बैठी युवती अनन्या वर्मा और युवक युवराज सिंह गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गया। वहीं, अनमोल बेसरा उर्फ चीकू स्कोर्पियो के स्टीयरिंग में फंस गया। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और घायल अनमोल वर्मा को गाड़ी से निकालने का प्रयास करने लगा था। इस दौरान चांडिल थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर प भी मौके पर पहुंचे और हाइड्रा क्रेन की मदद से अनमोल बेसरा को बाहर निकाला। वहीं, तीनों को इलाज के लिए एमजीएम भेज दिया। एमजीएम में तीनों की नाजुक हालत को देखते हुए टीएमएच रेफर किया गया। जहां डॉक्टरों ने बास्को बेसरा के पुत्र अनमोल बेसरा तथा युवती अनन्या वर्मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल युवराज सिंह का इलाज चल रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनन्या वर्मा, अनमोल बेसरा तथा युवराज सिंह तीनों जमशेदपुर में कहीं कोचिंग क्लास करने घर से निकला था। इनमें से अनन्या वर्मा को उसके घर वालों ने स्वयं कोचिंग क्लास में छोड़ आया था। तीनों युवा कोचिंग क्लास से निकलकर दोमुहानी होकर नेशनल हाईवे की ओर निकला था। कांरबेड़ा से मानगो की ओर जाने के क्रम में दुर्घटना घटी।

इधर, थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन को कब्जे में ले लिया है और दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। इस दौरान थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर ने सड़क के ऊपर खड़ी वाहनों को हटाने का आदेश दिया। सड़क के ऊपर वाहन खड़ी करने वालों को सख्त चेतावनी दी गई।

Related posts

तेजोली मांझी और शांति बिरहोर को फूलो झानो आर्शिवाद योजना से मिली नयी पहचान

admin

हाय रे हमार सोना झारखंड : चांडिल अनुमंडल क्षेत्र में धड़ल्ले से CNT/SPT कानून का हो रहा उलंघन, जल – जंगल – जमीन के लूट के विरोध में 21 फरवरी को आदिवासियों का अनाहार अनशन

admin

आठ जनवरी तक सभी विद्यालयों में कक्षा पांच तक के बच्चों को छुट्टी

admin

Leave a Comment