Image default
Seraikela / Kharswan

चांडिल : प्रकाश जन सेवा संस्था द्वारा शहरबेड़ा स्कूल में आयोजित किया गया चित्रांकन एवं निबंध प्रतियोगिता

सरायकेला – खरसवां : जिले के चांडिल प्रखंड अंतर्गत शहरबेड़ा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में गुरुवार को जल जीवन मिशन के तहत प्रकाश जन सेवा संस्था द्वारा चित्रांकन एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में स्कूली बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में बच्चों ने जल जीवन विषय पर बेहतरीन चित्र अंकित किया। वहीं, अनेकों बच्चों ने निबंध लेखन में जल जीवन के विषय को उल्लेख किया। दोनों प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तीन बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता में पीयूष कुम्हार को प्रथम, पायल कुम्हार को द्वितीय तथा निशा प्रमाणिक को तृतीय पुरस्कार दिया गया।

मौके पर आईएसए ब्लॉक कॉर्डिनेटर रुम्पा मंडल ने बताया कि स्कूली बच्चों के बीच जल जीवन विषय पर प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। चांडिल प्रखंड के सभी स्कूलों में प्रकाश जम सेवा संस्था द्वारा प्रतियोगिता करवाने का प्रयास किया जा रहा है। इससे बच्चों के बीच जल संरक्षण और जल के सदुपयोग को लेकर जागरूकता आएगी। इस मौके पर स्कूल के शिक्षक सत्यवान कर्मकार, कनक लता बद्र, जल सहिया मंगला तंतुबाई, सेविका सुजाता महतो आदि मौजूद थे।

Related posts

चांडिल : भाजपा मंडल कार्यसमिति की हुई बैठक, मिशन 2024 पर की गई चर्चा

admin

आदित्यपुर : 750 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ फिरोज गिरफ्तार

admin

मानसिक तनाव के चलते अज्ञातवास में गया था दिलीप महतो, तथाकथित अपरहण का राज खुलना बाकी – राजनीति चमकाने के इरादे से सड़क जाम करने वालों पर होगी करवाई

admin

Leave a Comment