Image default
JharkhandSeraikela / Kharswan

चांडिल : चांडिल बाजार की नाली सफाई पर सांसद ने डीसी को कहा “कृपया अविलंब संज्ञान लें” – मठिया आश्रम में बैठी है विधायक

सरायकेला – खरसावां : जिले के चांडिल के मठिया आश्रम से अभी रथयात्रा निकाली जाएगी। रथयात्रा मठिया आश्रम से चांडिल स्टेशन स्थित मौसीबाड़ी तक जाएगी। लेकिन चांडिल बाजार के मेन रोड स्थित नालियों से गंदा पानी पूरे सड़क पर बह रही हैं। उस बहते हुए गंदे पानी को पार करते हुए जगन्नाथ महाप्रभु की रथ यात्रा निकलेगी। इस विषय को लेकर सुबह ही Jharkhand Newz ने खबर प्रकाशित की है। वहीं, चांडिल के श्रद्धालुओं ने भी सोशल मीडिया पर नाली सफाई को लेकर मांग की है। लेकिन अभी तक किसी तरह की पहल नहीं हुई।

चांडिल आदर्श कॉलोनी निवासी जगदीश पोद्दार ने सांसद संजय सेठ को चांडिल बाजार के नाली सफाई को लेकर जानकारी दी है। ट्विटर के माध्यम से जगदीश पोद्दार ने सांसद संजय सेठ से नाली सफाई की मांग की है। ट्वीट को लेकर सांसद संजय सेठ ने भी औपचारिकता मात्र एक जबाव देकर अपना कर्तव्य पालन कर दिया। सांसद संजय सेठ ने जिले के उपायुक्त को एक लाइन में निर्देश जारी कर दिया है। सांसद ने ट्वीट के जबाव में लिखा है ” @Dcseraikella कृपया अविलंब संज्ञान लें”।

इधर, ईचागढ़ विधायक सविता महतो भी मठिया आश्रम में बैठी हुई हैं। विधायक सविता महतो ने श्रद्धालुओं के साथ प्रसाद ग्रहण की।
परंतु, अभी तक नाली सफाई को लेकर किसी तरह की पहल नहीं हुई। अंततः संभव है कि गंदगी को लांघते हुए ही जगन्नाथ महाप्रभु जाएंगे। इस दौरान रथयात्रा में शामिल होने वाले श्रद्धालुओं को भी मजबूरन गंदे पानी पर लोटपोट होकर ही परंपरा निर्वहन करना होगा।

Related posts

अधिवक्ता अखिलेश का डीसी को कानूनी नोटिस – पूर्व सीएम, भाजपा, टाटा कंपनी, जिला प्रशासन की बखिया उधेड़ डाली

admin

नयी सोच नयी उर्जा का प्रतिक है युवा : सुदेश महतो

admin

शहरबेड़ा में अवैध ग्रामप्रधान पद को निरस्त को लेकर हुई बैठक

admin

Leave a Comment