Image default
Seraikela / Kharswan

चांडिल : नए थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर ने पदभार ग्रहण किया, कहा – अवैध कारोबार और अपराध पर अंकुश लगाने पर होगी प्राथमिकता

सरायकेला – खरसावां (विश्वरूप पांडा) अवैध मिनी शराब फैक्टरी संचालन मामले में तत्कालीन चांडिल थाना प्रभारी अजित कुमार को लाइन हाजिर किए जाने के बाद दिनेश ठाकुर को चांडिल का नया थाना प्रभारी बनाया गया है। आज दिनेश ठाकुर ने विधिवत पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर चांडिल थाना के पदाधिकारियों, सशस्त्र बल के जवानों व कर्मियों ने नए थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर का अभिनंदन करते हुए बधाई दी। इस मौके पर क्षेत्र के राजनीतिक एवं सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने भी गुलदस्ता देकर थाना प्रभारी का स्वागत किया।

इस अवसर पर थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर ने कहा कि अवैध कारोबार तथा अपराध पर अंकुश लगाना प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि सामुदायिक पुलिसिंग पर जोर दिया जाएगा, सामुहिक पुलिसिंग की मदद से क्षेत्र में अवैध कारोबार पर लगाया जाएगा। इसके साथ साथ भीड़भाड़ वाले जगहों पर ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार लाने का प्रयास किया जाएगा। क्षेत्र वासियों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी तरह के मामले की सूचना उन्हें दें, सूचना देने वालों का नाम गुप्त रहेगा। उन्होंने कहा कि नागरिकों को किसी भी तरह के परेशानी होने नहीं दिया जाएगा, किसी भी परिस्थिति में लोग सीधे थाना पहुंचकर उनसे मुलाकात करें और मामले की जानकारी दें।

Related posts

चांडिल : चांडिल बाजार की नाली सफाई पर सांसद ने डीसी को कहा “कृपया अविलंब संज्ञान लें” – मठिया आश्रम में बैठी है विधायक

admin

डेंजर हाईवे – 200 मीटर तक बाइक को घसीटकर ले गया ट्रक

admin

सर्प दंश के पीड़ित परिवार का ढांढस बांधने पहुंचे आजसू नेता हरेलाल महतो, कहा – खराब स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण दो बच्ची की हुई मृत्यु

admin

Leave a Comment