Image default
JharkhandPoliticsSeraikela / Kharswan

चांडिल : कार्यसमिति की बैठक में मधुसूदन गोराई ने कहा – भाजपा के नेतृत्व में देश में जगी राष्ट्रवाद की अलख, राष्ट्र विरोधियों के हौसले हो चुके नेस्तनाबूद

सरायकेला – खरसवां : भाजपा प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिले के विभिन्न प्रखंड के मंडल कार्यसमिति की बैठकें हो रही हैं। भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं ने मिशन 2024 लोकसभा तथा विधानसभा के में सफलता प्राप्त करने के लिए कमर कस ली है। कार्यसमिति की सभी बैठकों में कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।

आज सरायकेला – खरसवां जिले के चांडिल प्रखंड अंतर्गत चौका मंडल कार्यसमिति सह डाटा प्रबंधन की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष मोतीलाल कुम्भकार ने किया। इस अवसर पर आगामी लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में सफलता प्राप्त करने के लिए वरीय नेताओं से प्राप्त निर्देश पर काम करने के लिए विचार विमर्श किया गया। वहीं, डाटा प्रबंधन पर कार्यकर्ताओं को जानकारी दी गई। इस दौरान केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के प्रचार प्रसार तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में अधिक संख्या में भागीदारी सुनिश्चित करने की रणनीति तैयार किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला महामंत्री मधुसूदन गोराई मौजूद थे। इस अवसर पर मधुसूदन गोराई ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में देश में राष्ट्रवाद की अलख जगी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को संपूर्ण भारत की जनता ने सहर्ष स्वीकार किया है। केंद्र में भाजपा की सरकार आने के बाद राष्ट्र विरोधियों के हौसले नेस्तनाबूद हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह की बेहतरीन जोड़ी वाली नेतृत्व में देश की जनता को सुरक्षा और विकास का अहसास हुआ है। जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष मनोज महतो, सारथी महतो, दिलीप महतो, युधिष्ठिर महतो आदि मौजूद थे।

Related posts

27 मार्च को फदलोगोड़ा में आजसू पार्टी की केंद्रीय समिति की होगी बैठक

admin

रांची लोकसभा : भाजपा को टक्कर देने के लिए विपक्ष के पास फुर्तीले नेता की कमी, सुस्त नेता सुबोधकांत सहाय के भरोसे कांग्रेस की नाव

admin

नाम्या स्माइल फाउंडेशन द्वारा बालिकाओं के बीच 645 मेंस्ट्रुपीडिया कॉमिक वितरण किया गया

administrator

Leave a Comment