Image default
Seraikela / Kharswan

चांडिल : धूं धूंकर जलकर राख हो गई हाइवा, बाल – बाल बचा चालक व खलासी

सरायकेला – खरसावां : जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के चिलगु नेशनल हाइवे किनारे धूं धूंकर जलकर एक हाइवा खाक हो गई। इस घटना में चालक और खलासी बाल – बाल बच गया है।

दरअसल, चिलगु के बगल में भुइयांडीह स्थित गैलेक्सी फ़ैक्टर से हाइवा वाहन से स्लैग (अवशेष) लाकर चिलगु में नेशनल हाईवे किनारे गिराया जा रहा था। आज भी हाइवा से स्लैग गिराया जा रहा था कि इसी क्रम में हाइवा का ट्रॉली ऊपर झूल रही हाई वोल्टेज बिजली तार से सटने से उसमें आग लग गई। गनीमत रही बिजली तार से सटने की भनक लगते ही हाइवा के चालक और खलासी कूदकर अपनी जान बचा ली।

बिजली के तार सटने के बाद धीरे धीरे हाइवा में आग लगी और देखते ही देखते पूरा वाहन जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है कि हाइवा चांडिल बाजार के गप्पू जालान की है जो गैलेक्सी फैक्टरी से स्लैग टट्रांसपोर्टिंग का काम करता था।

45 मिनट बाद पहुंची दमकल व पुलिस

हाइवा में आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग को फोन पर जानकारी दी, जिसके बाद बिजली काट दी गई। लेकिन, आग लगने के बाद करीब 45 मिनट बाद दमकल वाहन पहुंची। वहीं, चांडिल पुलिस भी मौके पर पहुंची। दमकल वाहन पहुंचने तक हाइवा पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है।

Related posts

ऐतिहासिक छाता मेला में उमड़ी भीड़, सांस्कृतिक कार्यक्रम और फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित

Vishwaroop Panda

चांडिल : शहीद तिलका मांझी जयंती पर खेलकूद प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम

admin

अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठे विस्थापितों पर चढ़ा ट्रैक्टर, दर्जनभर हुए घायल, घायलों को आजसू नेता हरेलाल महतो ने टीएमएच में कराया भर्ती

admin

Leave a Comment