Image default
JharkhandPoliticsSeraikela / Kharswan

चांडिल : भाजपा मंडल कार्यसमिति की हुई बैठक, मिशन 2024 पर की गई चर्चा

राष्ट्र प्रेमियों का एकमात्र चुनाव चिन्ह है कमल फूल का छाप : मधुसूदन गोराई

सरायकेला खरसवां : राष्ट्र प्रेमियों का एकमात्र चुनाव चिन्ह कमल फूल का छाप है। जो राष्ट्र प्रेमी हैं, वह भाजपा को प्राथमिकता देते हैं। तभी तो 2014 और 2019 में देश के डेढ़ सौ करोड़ राष्ट्र प्रेमी जनता ने कमल फूल के छाप पर बटन दबाकर भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत देने का काम किया है। वहीं, आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में भी देश की जनता 2014 व 2019 के आम चुनाव की भांति प्रचंड बहुमत देने का काम करेगी। उक्त बातें भाजपा जिला महामंत्री मधुसूदन गोराई ने कहा।

उन्होंने कहा कि झारखंड के विकास के लिए यहां डबल इंजन की सरकार की जरूरत है। यानी कि केंद्र और राज्य, दोनों जगह भाजपा की सरकार होगी तो निश्चित रूप से विकास की रफ्तार तेज होगी। उदाहरण स्वरूप पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश को देखा जा सकता है, जहां शुसाशन की धारा बह रही हैं। 2014 से 2019 तक झारखंड में भाजपा के डबल इंजन वाली सरकार ने राज्य में विकास की एक लकीर खींचने का काम किया है। पूर्व के सरकार द्वारा अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं को लाने का काम किया था, उन्हें हेमंत सरकार द्वारा बंद कर दिया गया है। इससे राज्य की जनता को उन महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ नहीं मिल रही हैं।

आज जिले के नीमडीह प्रखंड अंतर्गत उगडीह स्थित सांसद समाधान केंद्र में भाजपा चांडिल मध्य मंडल कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई। बैठक में मिशन 2024 को लेकर भाजपा नेताओं ने चर्चा की। इस दौरान कार्यसमिति के सदस्यों ने मिशन 2024 के लक्ष्य को पूरा करने के लिए विचार विमर्श किया। वहीं, सांगठनिक मजबूती के रणनीति तैयार किया गया। सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को आम जनता को सटीक जानकारी उपलब्ध कराएं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों को सम्मिलित करें।

उक्त बैठक में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष खुदी सिंह सरदार, जिला उपाध्यक्ष चांदनी, चांडिल मध्य मंडल प्रभारी ठाकुर दास महतो, जिला कार्यसमिति सदस्य राकेश जयसवाल उर्फ दीपू जयसवाल, प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी ओबीसी मोर्चा महेश कुंडू, मंडल अध्यक्ष खगेन महतो, मनोज महतो, मंडल महामंत्री प्रभात पोद्दार, राजू दत्ता, ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रामकृष्ण महतो, भाजपा नेत्री सारथी महतो, जगदीश महतो, कृपाकर महतो, दिवाकर सिंह, आकाश महतो आदि मौजूद थे।

Related posts

चांडिल : जिला न्यायालय के अधिवक्ता प्रमोद बारीक का निधन, कलम बंद रखकर अधिवक्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

admin

शिक्षित बेरोजगार टेंपो संघ ने आयोजित की सांस्कृतिक कार्यक्रम

admin

नीमडीह : भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक सह डाटा प्रबंधन कार्यशाला आयोजित

admin

Leave a Comment