Image default
CrimeJharkhandSeraikela / Kharswan

चांडिल : साधु का भेष धारण करके ट्रक चालकों को डोडा बेचने वाला गिरफ्तार, 14 किलोग्राम डोडा चूर्ण बरामद – दो व्यक्ति गिरफ्तार

प्रेस कांफ्रेंस में एसडीपीओ, थाना प्रभारी एवं आरोपी

सरायकेला – खरसवां। (विश्वरूप पांडा) थाना की पुलिस ने डोडा बेचने तथा खरीदने के आरोप में दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि चौका थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर पंजाब, हरियाणा आदि क्षेत्रों के ट्रक चालकों को एक व्यक्ति साधु का भेष धारण करके डोडा का चूर्ण बेच रहा था। आज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक को चौका थाना क्षेत्र में डोडा बेचने की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना यही था कि चौका थाना क्षेत्र के पानला मोड़ के समीप पप्पू होटल (श्रीराम होटल) के सामने खड़ी होने वाली वाहनों के चालकों को एक व्यक्ति डोडा का चूर्ण बेचता है। डोडा बेचने वाला व्यक्ति साधु के भेष में रहता है। वह पंजाब तथा हरियाणा के ट्रक चालकों को डोडा बेचने का कारोबार करता है।

बरामद 250 ग्राम डोडा

उक्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक विशेष टीम गठित कर जांच शुरू की गई। पुलिस टीम द्वारा पानला मोड़ पर जांच शुरू की गई। इस दौरान पुलिस जांच देखकर एक ट्रक भागने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने उक्त ट्रक को पकड़ लिया।उसकी तलाशी में ट्रक के केबिन से 250 ग्राम डोडा बरामद किया गया। वहीं, ट्रक चालक सुखदेव सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। ट्रक चालक सुखदेव सिंह से पूछताछ की गई, जिसमें उसने बताया कि थोड़ी देर पहले ही एक साधु बाबा से डोडा खरीदा है। इसके बाद पुलिस ने ट्रक चालक सुखदेव सिंह को श्रीराम होटल ले जाकर डोडा बेचने वाले साधु बाबा की पहचान कराई। पुलिस ने मौके पर साधु बाबा को भी गिरफ्तार कर लिया। डोडा बेचने वाला व्यक्ति चौका थाना के पप्पू मोदक उर्फ कार्तिक मोदक बड़ामटाँड़ निवासी हैं।

बरामद 14 किलोग्राम डोडा

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पप्पू मोदक उर्फ कार्तिक ने स्वीकार किया है कि वह पंजाब और हरियाणा के ट्रक चालकों को डोडा का चूर्ण बेचता था। अपने घर पर ही डोडा रखता है। पुलिस ने पप्पू मोदक उर्फ कार्तिक मोदक के घर की तलाशी ली थी, जहां से 14 किलोग्राम डोडा चूर्ण बरामद किया गया है। पुलिस ने डोडा चूर्ण बेचने के आरोप में चौका थाना के बोड़ामटाँड़ निवासी पप्पू मोदक उर्फ कार्तिक मोदक तथा डोडा खरीदने वाले पंजाब के ट्रक चालक सुखदेव सिंह को गिरफ्तार किया है। आज प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस ने दोनों आरोपी को प्रस्तुत करते हुए जानकारी दी। प्रेस कांफ्रेंस में एसडीपीओ संजय कुमार सिंह, चौका थाना प्रभारी अभिषेक प्रताप, अभिजीत कुमार, मथियास जॉन मुर्मू एवं सशस्त्र बल के जवान मौजूद थे।

Related posts

गम्हरिया के बिकी स्टील कंपनी में ठेकेदार प्रीति इंटरप्राइजेज का बोलबाला – मजदूरों का जमकर हो रहा शोषण, कौन है प्रीति इंटरप्राइजेज का मालिक?

admin

सर्च ऑपरेशन में पुलिस को मिली सफलता, जमीन के भीतर रखा सामानों से भरा बॉक्स बरामद

admin

31 साल बाद जमशेदपुर वासियों ने देखा “दमन” – ओडिशा की दूसरी टैक्स फ्री सिनेमा, जानिए सामाजिक जीवन पर आधारित फिल्म की रोचक बातें

admin

Leave a Comment