Image default
JharkhandSeraikela / Kharswan

चांडिल : जिला न्यायालय के अधिवक्ता प्रमोद बारीक का निधन, कलम बंद रखकर अधिवक्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

सरायकेला – खरसावां। जिला न्यायालय के अधिवक्ता प्रमोद बारिक का शुक्रवार को निधन हो गया है। अधिवक्ता के निधन की जानकारी मिलते ही जिला तथा चांडिल अनुमंडल न्यायालय के अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। अधिवक्ताओं ने अपने साथी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया।


इधर, चांडिल अनुमंडल बार एसोसिएशन ने अधिवक्ता प्रमोद बारीक के निधन को जिला न्यायालय और अनुमंडलीय न्यायालय चांडिल का अपूर्णीय क्षति बताया। अपने साथी अधिवक्ता के निधन के बाद चांडिल अनुमंडलीय न्यायालय के एसोसिएशन ने कलम बंद रखने का निर्णय लिया। इसके साथ ही चांडिल अनुमंडलीय न्यायालय में शनिवार को अधिवक्ताओं का न्यायालय संबंधी काम बंद रहा।

एसोसिएशन ने साथी अधिवक्ता के निधन के बाद चांडिल में शोक सभा रखा। मौके पर एक मिनट का मौन रखकर साथी अधिवक्ता की आत्मा के शांति की प्रार्थना की। इसके बाद शोक स्वरूप काम बंद रखने की जानकारी एसोसिएशन ने लिखित रूप से अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश और चांडिल के अनुमंडल पदाधिकारी को दिया। मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष बद्री प्रसाद साहू, अधिवक्ता अनिल कुमार साहू, अधिवक्ता शिबेश्वर महतो, कमलेश सिंह, अधिवक्ता के मोहरी संघ के सदस्य वासुदेव महतो, दिलीप कुमार महतो समेत कई अधिवक्ता व मोहरी उपस्थित थे।

Related posts

सरायकेला : सहाय खेल योजना का हुआ शुभारंभ

administrator

जमशेदपुर : मंत्री बन्ना गुप्ता के ड्रीम प्रोजेक्ट आरती घाट पर आदिवासी – मूलवासी समाज ने जताई आपत्ति, कहा – ऐतिहासिक दोमुहानी टुसू घाट का अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं

admin

कुड़मीकर हिम्मत बहुत बेसि आहेन………..झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्र बंगाल के कोटशिला में आज से रेल जाम

admin

Leave a Comment