Image default
JharkhandSeraikela / Kharswan

चांडिल : दुर्घनाग्रस्त कार धूं धूं कर जल गई, समय पर नहीं पहुंची दमकल

सरायकेला – खरसावां । चांडिल थाना क्षेत्र के टाटा – रांची नेशनल हाईवे पर दुर्घटना के बाद एक कार में आग लग गई और देखते ही देखते धूं धूं कर पूरी कार जल गई।

बताया जाता है कि घटना रात नौ बजे की है। चांडिल थाना क्षेत्र के शहरबेड़ा स्थित दलमा चौक पर उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब एक कार में दुर्घटना के बाद आग लग गई। बताया जाता है कि सड़क पार कर रही एक मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद कार सड़क के दूसरे लेन पर चली गई और एक अज्ञात हाइवा से टकरा गई। इसके बाद ही कार में आग लगी।

कार में सवार दो व्यक्ति भी झुलस गए हैं लेकिन वह खतरे से बाहर हैं। इधर, मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को एम्बुलेंस से जमशेदपुर भेजा। दुर्घटना के बाद सड़क के एक लेन पर काफी समय तक आवागमन बाधित रही। चांडिल थाना प्रभारी अजित कुमार दलबल के साथ पहुंचे हैं और मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

समय पर नहीं पहुंची दमकल

आग लगने के करीब 50 मिनट तक दमकल नहीं पहुंची। इसके चलते कार पूरी तरह से खाक हो गई। करीब 50 मिनट बाद दमकल पहुंची और अंतिम समय में आग बुझाई। यदि समय पर दमकल पहुंच जाती तो शायद कार को पूरी तरह से जलने से बचाया जा सकता था।

Related posts

रेलवे अंडरपास शिलान्यास में भाजपा/झामुमो किचकिच

admin

संथाल समेत पूरा झारखंड आदिवासी बच्चियों के लिए डेंजर जोन : बाबूलाल मरांडी

admin

विभिन्न विभाग अंतर्गत संचालित विकास योजनाओं का उपायुक्त ने किया समीक्षा

administrator

Leave a Comment