Image default
Jamshedpur

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी के प्रयास से दृष्टिहीनों को मिला अत्याधुनिक स्मार्ट स्टिक

जमशेदपुर : धालभूमगड़ प्रखंड के तेतुलडांगा में जनार्दन सिकदार, हरिपद साव, बंशी मानकी को स्मार्ट स्टिक प्रदान किया गया। ये सभी दृष्टि बाधित थे। कुछ साल पहले इनकी आंखों की रोशनी चली गई थी, जिसके बाद से देख पाने में असमर्थ हैं। पीड़ितों के परिवार ने समाजसेवी बिमल कालिंदी से संपर्क किया और समस्या बताई। बिमल कालिंदी ने नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद षाड़ंगी ने वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से स्मार्ट स्टिक का इंतजाम करवाकर तीनों को स्मार्ट स्टिक मुहैया कराया।

स्मार्ट स्टिक मिलने से अब उनका जीवन आसान बनेगा। स्टिक पाने के दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ दिख रही थी। तीनों ने नाम्या स्माइल फाउंडेशन और वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन के प्रति आभार जताते हुए कहा कि ऐसे कठिन समय में संस्था ने उनकी परेशानी समझकर मदद की। इसे कभी नहीं भूला जा सकता है।

इस मौके पर समाजसेवी अजय साहा, दीपू अधिकारी, आकाश अधिकारी, जुगाल मिस्त्री, राजेन सिकदार, पीयो गिल, बबलू मंडल, राहुल सरकार, दीपांकर राय, रिपेन बिस्वास, सनातन सिकदर, बिमल मिस्त्री,नाम्या स्माइल फाउंडेशन से पूर्णेंदु पात्र और भी लोग मौजूद थे।

Related posts

मंत्री बन्ना गुप्ता ने किया दोमुहानी सुवर्णरेखा घाट का निरीक्षण

administrator

स्वदेशी मेले में वरिष्ठ नागरिकों का संगोष्ठी एवं युवाओं के बीच त्वरित भाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

admin

पोटका के रोपोघुटु में बांस के सहारे बिजली के तार – पूर्व विधायक कुणाल षाडंगी ने ग्रामीणों को जल्द समस्या के समाधान का दिलाया भरोसा

admin

Leave a Comment