Image default
PoliticsSeraikela / Kharswan

6 मार्च को पानला डैम में भाजपा का होली मिलन समारोह

सरायकेला – खरसवां : जिले के चांडिल प्रखंड अंतर्गत पानला डैम में आगामी 6 मार्च को भाजपा की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। उक्त समारोह में भाजपा प्रदेश के कई वरीय नेता तथा सांसद के शामिल होने की संभावना है। इसको लेकर आज चांडिल डैम आईबी में भाजपा जिला महामंत्री मधुसूदन गोराई की अगुवाई में बैठक हुई।

बैठक में होली मिलन समारोह की तैयारी पर चर्चा की गई। इस अवसर पर मधुसूदन गोराई ने बताया कि होली मिलन समारोह का आयोजन प्रकृति की गोद में किया जा रहा है, पानला डैम प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर स्थान है। उन्होंने कहा कि इस समारोह में सांसद संजय सेठ, जिलाध्यक्ष विजय महतो, जिला प्रभारी जेबी तुबिद समेत प्रदेश के कई वरीय नेताओं का आगमन होगा। मधुसूदन ने कहा कि भाजपा हमेशा भारत की कला, संस्कृति और परंपरा के संरक्षण पर जोर देती हैं। होली प्राचीन भारत का धार्मिक तथा सांस्कृतिक विरासत है। उन्होंने बताया कि होली मिलन समारोह के बहाने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने का भी काम किया जाएगा।

आज के तैयारी बैठक में सांसद प्रतिनिधि मदन सिंह सरदार, बलराम महतो, मनोज महतो, खगेन महतो, नितेश तिवारी, भीम सिंह मुंडा आदि मौजूद थे।

Related posts

03 नवंबर को आजसू की बैठक में शामिल होंगे सभी विधानसभा प्रभारी व जिला प्रभारी

admin

चांडिल : BSIL कंपनी प्रबंधन की लापरवाही के कारण हुई इलेक्ट्रिशियन की मौत, साढ़े दस लाख रुपये मुआवजा देने पर बनी सहमति

admin

चांडिल : अपमानित होने से बच गया राष्ट्र ध्वज, बीएड कॉलेज में झंडोत्तोलन करने को लेकर हुई छीना झपटी, जानें पूरा मामला

admin

Leave a Comment