Image default
JharkhandPoliticsSeraikela / Kharswan

2024 तक ईचागढ़ विधानसभा को भगवामय कर देंगे भाजपा के कार्यकर्ता, भाजपा ने राष्ट्र विरोधी ताकतों की कमर तोड़ दी है : मधुसूदन गोराई

सरायकेला – खरसवां : भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के निर्देश पर जिले के ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र में मंडल कार्यसमिति की बैठकें चल रही हैं। इसके तहत आज नीमडीह पूर्वी मंडल कार्यसमिति की बैठक हुई। नीमडीह प्रखंड के चालियामा सामुदायिक भवन में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जिला महामंत्री मधुसूदन गोराई शामिल थे। इस दौरान भाजपाइयों ने भाजपा के संस्थापक स्वर्गीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि मनाया। भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किया।

मंडल कार्यसमिति की बैठक के दौरान केंद्र सरकार द्वारा पारित बजट, किसानों के लिए प्रावधान किए गए विशेष पैकेज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात आदि विषयों को लेकर चर्चा की गई। वहीं, कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत बनाने और केंद्र सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करने की रणनीति तैयार किया गया।

इस अवसर पर कार्यसमिति के सदस्यों को संबोधित करते हुए जिला महामंत्री मधुसूदन गोराई ने कहा कि आगामी 2024 तक ईचागढ़ विधानसभा को भाजपा के कार्यकर्ता भगवामय कर देंगे। उन्होंने कहा कि हमलोग मिशन 2024 की तैयारी में जुट गए हैं और इस अभियान के तहत हर घर, गली – मोहल्ला, गांव, कस्बा में भगवा ध्वज लहराने का काम करेंगे। मधुसूदन गोराई ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने राष्ट्र विरोधी ताकतों की कमर तोड़ कर रख दी है, इनसे राष्ट्र विरोधी ताकतों के एजेंट बौखला गए हैं।

इस अवसर पर मधुसूदन गोराई ने बताया कि नीमडीह पूर्वी मंडल कार्यसमिति की बैठक में अमृतकाल के अमृत बजट पर चर्चा की गई। वहीं, कार्यसमिति के सदस्यों को केंद्र सरकार के बजट में लाए गए प्रस्ताव तथा योजनाओं की जानकारी आम जनता तक पहुंचाने का अपील किया गया। बजट में किसानों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से विशेष पैकेज का प्रावधान किया गया है। केंद्र सरकार द्वारा किसानों के उन्नति के उद्देश्य से चलाए जा रहे योजनाओं का लाभ किसानों को दिलाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रयास करने का अनुरोध किया गया। मधुसूदन गोराई ने यह भी बताया कि आज की बैठक में कार्यकर्ताओं को कहा गया कि प्रत्येक महीने के अंतिम रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम में सम्मिलित हों और उसमें अधिक से अधिक आम जनता को सम्मिलित करें। इस मौके पर प्रदेश किसान मोर्चा के प्रवक्ता विजय कुमार तिवारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजकुमार गुप्ता, जिला विशेष आमंत्रित सदस्य भोला सिंह सरदार, मनोज महतो, बासुदेव सिंह सरदार, अनिता पारित, विपुल सिंह समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के आवास पर महाप्रसाद ग्रहण करने पहुंचे अनेकों दिग्गज

admin

नीमडीह : थाना प्रभारी ने स्कूली बच्चों को सड़क सुरक्षा एवं कानूनी जानकारी साझा किया

admin

5 Bargain Destinations for Fall Travel

admin

Leave a Comment