Image default
India

बड़ी खबरें……

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, निवेश के नाम पर बीजेपी सिर्फ शोर मचा रही-अखिलेश, निवेशक सम्मेलन का नतीजों में जीरो आना है-अखिलेश, पूर्व के निवेशक सम्मेलन का रिजल्ट कार्ड कहां है?-अखिलेश, ‘पिछले इन्वेस्टर्स समिट में जमीन पर निवेश नहीं दिखा’, कोई उद्योगपति,व्यापारी निवेश को तैयार नहीं हैं-अखिलेश, भाजपा सरकार हवा में लाठी भांजती नजर आ रही-अखिलेश, गलत नीतियों से यूपी लगातार पिछड़ता जा रहा है-अखिलेश.

➡️लखनऊ- इंदिरा नगर में जमीन विवाद में जमकर मारपीट, मारपीट के दौरान फायरिंग करने की भी सूचना, मारपीट के दौरान दोनों पक्षों से 2 लोग घायल, सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाई, लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र का है मामला.

➡️लखनऊ- कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने समीक्षा बैठक, जेल विभाग के अफसरों,जेल अधीक्षकों की मीटिंग, 7 साल से कम सजा वाले कैदियों की सूची मांगी गई, बंद कैदी जिनके परिजन मिलाई में नहीं आए,सूची मांगी, कैदियों के स्वरोजगार से जोड़ने ट्रेनिंग की व्यवस्था, कैदियों को ठंड से बचाने के लिए वितरण के निर्देश.

➡️लखनऊ, एलडीए मुख्यालय में जी 20 को लेकर महत्वपूर्ण बैठक, एलडीए विसी, सचिव, अपर सचिव, नगर आयुक्त मौजूद, जी 20 में कार्यों में तेजी लाने और बनाई जा रहा रोडमैप, तय समय में कार्य करके जी 20 संपन्न कराने की तैयारी.

➡️लखनऊ- सरकारी नौकरी के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाला अरेस्ट, हुसैनगंज पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र सिंह को किया अरेस्ट, नौकरी दिलाने का झांसा देकर 6 लाख रूपए हड़पे थे, आरोपी ने युवक को थमाया था फर्जी नियुक्ति पत्र, फर्जीवाड़े के मामले में 4 आरोपी फरार,एक गिरफ्तार.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दौरा कल, रायबरेली,बाराबंकी के दौरे पर रहेंगे केशव मौर्य, दोनों जिलों में चौपाल लगा सुनेंगे जनसमस्याएं, विकास,निर्माण कार्यों का करेंगे स्थलीय निरीक्षण, योजनाओं के क्रियान्वयन की निरीक्षण करेंगे.

➡️लखनऊ- इंदिरा नगर में जमीन विवाद में जमकर मारपीट, दोनों पक्षों की ओर से जमकर चले ईंट पत्थर, मारपीट के दौरान फायरिंग करने का आरोप, मारपीट में दोनों पक्षों से कई लोग घायल हुए, सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाई, इंदिरा नगर थाने के रसूलपूर गांव का मामला.

➡️बरेली – पेट्रोमेक्स सिलेंडर फटने से बुजुर्ग गंभीर घायल , हजारों रुपए का घर का सामान जलकर राख, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची एम्बुलेंस, घायल बुजुर्ग को निजी अस्पताल में भर्ती, प्रेम नगर थाना क्षेत्र के गुलाब नगर की घटना.

➡️वाराणसी- वाराणसी के अधिवक्ता ने राहुल गांधी को भेजा जैकेट, राहुल गांधी को ठंड से बचाने के लिए भेजा जैकेट, स्पीड पोस्ट कर राहुल गांधी को भेंट किया जैकेट, यात्रा में राहुल गांधी का टीशर्ट बना चर्चा का विषय, कड़ाके की ठंड में भी टी-शर्ट पहनकर चल रहे हैं राहुल.

➡️मिर्जापुर- मानव तस्करी करने वाले गैंग का खुलासा, बेचा गया ढाई वर्ष का बच्चा हुआ बरामद, महिला ने बच्चे को बेचने, मारपीट का लगाया था आरोप, महिला ने अपने पड़ोसियों पर लगाया था आरोप , 2 जनवरी को चुनार क्षेत्र की महिला ने लगाया आरोप, पुलिस अधीक्षक ने पत्रकार वार्ता कर किया खुलासा, कब्जे से 5 मोबाइल और 25 हजार नगदी बरामद.

➡️देवरिया- राहगीरों ने दौड़ाकर ATM कार्ड चोर को पकड़ा, झांसा देकर ATM कार्ड का करता था चोरी , राहगीरों ने पुलिस के सामने ही चोर को पीटा, चोर की जेब से दर्जनों चोरी के ATM कार्ड बरामद , सदर कोतवाली के सोनूघाट चौराहे का मामला.

➡️मथुरा – जमीन खाली कराने को लेकर पुलिस-किसानों में भिड़ंत, परिक्रमा मार्ग पर किसानों ने प्रदर्शन करते हुए की आगजनी, पुलिस के प्रति किसानों में भारी आक्रोश, स्थिति तनावपूर्ण, वृंदावंन में पुलिस का बैरियर जलाने की भी की गई कोशिश, वृंदावन में आगजनी घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप, खादर की जमीन को खाली कराते समय हुआ बवाल, पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को हिरासत में लिया.

➡️चित्रकूट- पटरी दुकानों के ध्वस्तीकरण को लेकर विरोध, सपा जिलाध्यक्ष अनुज यादव ने जताया विरोध, कहा सरकार को पहले दुकानदारों की व्यवस्था करनी चाहिए, ट्रैफिक चौराहे के चौड़ीकरण के नाम पर हो रहा ध्वस्तीकरण.

➡️उन्नाव – नशेबाज ने गंगापुल की छत पर घंटों काटा हंगामा, पिता से झगड़कर पुराने गंगापुल की छत पर चढ़ गया, आत्महत्या की धमकी देकर शोर शराबा करने लगा, हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई, लोगों की काफी मशक्कत के बाद उतरा नशेबाज युवक, गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के पुराने गंगापुल का मामला.

➡️श्रावस्ती- आबकारी विभाग की दिख रही बड़ी लापरवाही, शराब की सीलबंद बोटल से आधी शराब गायब, खरीददार ने सीएम हेल्प लाइन तक की शिकायत, जिम्मेदारों ने ग्राहक को ही हड़काया, ग़ालीबाजी की, निरीक्षक ने गाली गलौज के साथ की अभद्रता , श्रावस्ती जिले के सिसवारा भट्टी भट्ठी का मामला.

➡️प्रयागराज- नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा ने की बैठक, माघ मेले की तैयारियों का भी लिया जायजा, ICCC सभागार में अफसरों के साथ की समीक्षा, संगम नोज पर जाकर किया स्थलीय निरीक्षण, तैयारियों पर संतुष्ट दिखे मंत्री अरविंद शर्मा, मेले में कोविड गाइडलाइन के पालन के निर्देश, 3 घंटे माघ मेला क्षेत्र की तैयारियों का जायजा.

➡️बाराबंकी- शराब माफियों के खिलाफ की गई बड़ी कार्रवाई, सक्रिय सदस्यों की करीब 60 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क, अवैध रूप से अर्जित की गई थी संपत्ति, पुलिस, प्रशासन की टीम ने गैंगस्टर एक्ट में की कुर्क, नवीन जायसवाल और प्रदीप जायसवाल की संपत्ति कुर्क, थाना मसौली पुलिस टीम ने की कार्रवाई.

➡️अमेठी – पिकअप और ओमनी वैन में हुई जोरदार टक्कर, टक्कर से पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी, हादसे में चालक, कन्डेक्टर समेत 4 लोग हुए घायल, पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, फुरसतगंज थाना के ब्रहमनी गांव के पास का मामला.

➡️पीलीभीत- घर लौट रहे मुनीम के साथ लाखों की लूट, पैसे का कलेक्शन कर घर लौट रहा था मुनीम, बाइक सवार बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम, नकाबपोश हथियारों से लैस थे बाइक सवार बदमाश, तहरीर दबाकर बैठी सुनगढ़ी पुलिस, नहीं लिखा केस, 1 लाख 60 हजार की मुनीम के साथ लूट की वारदात, सुनगढ़ी इलाके के चौपाल सागर के सामने का मामला.

➡️भदोही – 23 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध हालात में हुई मौत, मृतका के पिता ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का लगाया आरोप, शव को पोस्टमार्टम भेजकर जांच में जुटी पुलिस, चौरी थाना के चांदी गहना गांव की घटना.

➡️रामपुर- सपा नेता आज़म खान को MP-MLA कोर्ट से झटका , 2 जन्म प्रमाणपत्र केस में ज़िरह का कांसेप्ट समाप्त , MP-MLA कोर्ट में चल रही है सुनवाई, कल दूसरा गवाह गंज कोतवाली कोतवाल करेंगे जिरह, कोर्ट ने आज भेजा किशन अवतार सिंह को नोटिस , कोर्ट कल 6 जनवरी को करेगा सुनवाई.

➡️कानपुर – ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चकेरी रामादेवी फ्लाईओवर के नीचे की घटना.

➡️बलिया – पुआल में युवक का शव मिलने से मचा हडकंप, पुआल के ढेर में शव को नोंच रहे थे कुत्ते, शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका था, पुलिस और स्थानीय लोग शिनाख्त में जुटे, पकडी थाने के उकछी गांव का मामला.

➡️हापुड़- प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी युगल ने खाया जहरीला पदार्थ, जंगल मे जाकर प्रेमी युगल ने खाया जहरीला पदार्थ , अस्पताल में इलाज के दौरान हुई दोनों की मौत, दो अलग-अलग समुदाय से थे प्रेमी युगल, पुलिस मामले की जांच में जुटी, थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव नान की घटना.

➡️आगरा – विद्युत खंभे पर काम कर रहे लाइनमैन की मौत, कनेक्शन काटने खंभे पर चढ़ा था लाइनमैन, लाइन शटडाउन के बाद भी तारों में दौड़ा करंट, शमशाबाद के चितौरा फीडर पर तैनात था लाइनमैन, थाना शमशाबाद क्षेत्र के बड़ा गांव का मामला.

➡️अयोध्या- अवैध खनन कर रहे 3 जेसीबी और डंपर बरामद, थीम पार्क के पास हो रहा था अवैध खनन, कोतवाल अयोध्या ने की गई छापेमारी, खनन कर रहे लोग वाहन छोड़कर मौके से फरार, पुलिस ने 3 डंपर और 3 जेसीबी को किया सीज, अयोध्या कोतवाली के दर्शन नगर चौकी क्षेत्र का मामला.

➡️अयोध्या- 50 दुकानदारों पर लगाया गया अर्थदंड, 10 लाख 47 हजार रुपए लगाया गया अर्थदंड, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग ने लगाया गया अर्थदंड, खाद्य दुकानों से लिए थे 50 नमूने, जांच में नमूने हुए फेल, दुकानदारों पर लगा अर्थदंड.

➡️अयोध्या- जालसाज प्रिंस कौशल से 30 एटीएम कार्ड बरामद, 18 हजार रुपए नगद ,1 ब्रेजा कार भी बरामद, पटरंगा पुलिस ने जालसाज को किया गिरफ्तार , एटीएम कार्ड बदलकर फ्रॉड कर निकालता था रुपए, अयोध्या अमेठी लखनऊ में दर्ज है 9 आपराधिक केस, थाना क्षेत्र के ही नेवरा गांव का रहने वाला है जालसाज.

➡️बुलंदशहर- हार्ट अटैक से ट्रैक्टर चालक किसान की मौत, ट्रैक्टर चालक किसान को पड़ा दिल का दौरा, बेहोश होने के कारण दुकान में घुसा ट्रैक्टर, पहासू के जवां का रहने वाला था किसान, पहासू थाना क्षेत्र के क्योरि मोड़ का मामला.

➡️अयोध्या- अयोध्या पहुंचे परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान, माघ मेले के लिए लगाई गई प्रदेश में 2800 बसें- मंत्री, सभी क्षेत्रीय प्रबंधकों को दिए गए हैं निर्देश- मंत्री, अतिरिक्त बसों की रखें व्यवस्था- मंत्री, श्रद्धालुओं को आवागमन की नहीं होगी असुविधा- मंत्री, प्रयागराज में 6 जनवरी से शुरू हो रहा है माघ मेला, पूरा ब्लॉक के मड़ना गांव पहुंचे थे मंत्री दयाशंकर सिंह.

➡️जौनपुर- आक्रोशित व्यापारियों ने लेबर इंस्पेक्टर का किया घेराव, बंदी करवाने के नाम पर व्यापारियों के शोषण का आरोप, मड़ियाहूं तहसील के स्थानीय नगर का मामला.

➡️कासगंज- हाईटेंशन लाइन की चपेट मे आने से मौत, रेल के डब्बे की छत पर चढ़ा था युवक , चप्पल को बंदर से छुड़ाने के लिए चढ़ा था, कासगंज स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 2 की घटना.

➡️सोनभद्र – श्रद्धालुओं से भरी ऑटो पलटी, एक श्रद्धालु की हुई मौत, 5 घायल, राहगीरों ने घायलों को भेजा गया अस्पताल, सूचना पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी, कोन क्षेत्र स्थित मां अमिला धाम का मामला.

➡️कासगंज- लाइट सही कर रहे संविदाकर्मी की मौके पर मौत, शटडाउन लेने के बावजूद लाइन में दौड़ा करंट, सदर क्षेत्र के झोरा भौरा गली का मामला.

➡️हरदोई – पड़ोसी के घर के बाहर पड़ा मिला युवक का शव, युवक की मां ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली शहर के लालपालपुर कनहेटा का मामला.

➡️रायबरेली- केशव प्रसाद मौर्य का एक दिवसीय दौरा कल, रायबरेली दौरे पर आएंगे केशव प्रसाद मौर्य, चौपाल कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, शिवगढ़ के रायपुर नेरूवा गांव में चौपाल का है कार्यक्रम.

➡️अमरोहा- पुलिस ने 2 बैटरी चोरों को किया गिरफ्तार, चोरों के पास से 4 बैटरी, 1 कार बरामद, ई-रिक्शा से बैटरी चुराकर बेचते थे आरोपी, बैटरी को बेचने जाते समय पुलिस ने पकड़ा, गजरौला थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर – नाले में युवक का कई दिन पुराना मिला शव, पुलिस शव को निकालने का कर रही प्रयास, काकादेव थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर का मामला.

➡️प्रतापगढ़- राहुल गांधी से मिले यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, डॉ. नीरज त्रिपाठी राहुल गांधी की यात्रा में जुड़े, प्रतापगढ़ में फैली बेरोजगारी, अन्य समस्याएं गिनाई.

➡️बुलंदशहर – कॉन्स्टेबल लाल सिंह की इलाज के दौरान मौत, बंदर से बचते वक्त छत से गिरा था कॉन्स्टेबल, पुलिस लाइन स्थित अपने आवास की छत से गिरे थे.

➡️सीतापुर – सप्लाई इंस्पेक्टर को ग्रामीणों ने घेरा, हुई नोंकझोंक, कोटे की शिकायत पर जांच करने गए थे सप्लाई इंस्पेक्टर, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लहरपुर के तालगांव इलाके के टिकौना का मामला.

➡️चित्रकूट- शोरूम में 4 लाख की चोरी का खुलासा, 2 चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरों के कब्जे से 43 हजार रुपए भी बरामद, सीतापुर चौकी के अमानपुर के पास की घटना.

➡️बिजनौर- निजी अस्पताल में नवजात शिशु की हुई मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप, परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ थाने में दी तहरीर, थाना चांदपुर के नगर का मामला.

➡️दिल्ली- अंजली मर्डर केस पर दिल्ली महिला आयोग सख्त, केंद्र सरकार को सुझाव भेजेंगी स्वाति मालीवाल, केस को सीबीआई को ट्रांसफर करने का देंगी सुझाव, पुलिस के जवाब से दिल्ली महिला आयोग नाखुश, निधि का फोन अबतक ज़ब्त नहीं हुआ- मालिवाल , अबतक सारे CCTV फुटेज नहीं खंगाले गए-मालिवाल, केस में धारा 302 नहीं लगाई गई-स्वाति मालिवाल, हादसे की रात पुलिस का रिस्पॉन्स खराब-मालिवाल.

➡️दिल्ली- कंझावला केस में आरोपियों की कोर्ट में पेशी, रोहिणी कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा, पांचों आरोपियों की पुलिस कस्टडी भेजा गया, 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजे गए आरोपी.

➡️मुंबई- कांग्रेस नेता हुसैन दलवाई की विवादित टिप्पणी , सीएम योगी के कपड़ों पर विवादित टिप्पणी की, भगवा कपड़ों की जगह मॉडर्न होने की सलाह दी, सीएम योगी मुंबई दौरे के बाद बोले हुसैल दलवाई, उद्योग भगवा कपड़ों और धर्म से नहीं आता-दलवाई, उद्योग आधुनिकता का प्रतीक है-हुसैन दलवाई.

Related posts

अधिवक्ता अखिलेश का डीसी को कानूनी नोटिस – पूर्व सीएम, भाजपा, टाटा कंपनी, जिला प्रशासन की बखिया उधेड़ डाली

admin

किक्रेट : रोमांचक मैच में आखिरी ओवर में जीता भारत

admin

विशेष : पूरी जगन्नाथ मंदिर में दुनिया की सबसे बड़ी और रहस्यमयी रसोई

admin

Leave a Comment