Image default
PoliticsSeraikela / Kharswan

चांडिल विस्थापितों के आमरण अनशन को आजसू का समर्थन

सरकार और स्थानीय जनप्रतिनिधि ने विस्थापितों से जो वादा किया उसे पूरा करें : हरेलाल महतो

चांडिल। स्वर्णरेखा परियोजना के अंचल एवं प्रमंडल कार्यालय के समक्ष विस्थापितों के आमरण अनशन को आजसू पार्टी का भी समर्थन मिला। आजसू केंद्रीय सचिव हरेलाल महतो ने अनशन स्थल पहुंचकर आंदोलन का समर्थन किया। वहीं, हरेलाल महतो ने बताया कि चांडिल डैम के विस्थापितों के आंदोलन और उनके मांगों को आजसू पार्टी समर्थन करती हैं।

हरेलाल महतो ने अनशनकारियों को अपना समर्थन देते हुए विस्थापितों का हौसला बढ़ाया। हरेलाल महतो ने कहा की राज्य सरकार विस्थापितों के मांगों पर विचार करते हुए उनका हक और अधिकार देना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा की वर्तमान में राज्य में झामुमो की सरकार है, चुनाव में विधायक सविता महतो ने विस्थापितों से जो वादा किया था उसे पूरा करें।

इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता अष्टमी रविदास, कालू अंसारी, बासु प्रमाणिक, भास्कर महतो आदि उपस्थित थे। बता दें कि 116 गांव विस्थापित संगठन की ओर से हक अधिकार की मांग पर बीते चार दिनों से विस्थापित आमरण अनशन पर बैठे हैं। जिसमें से तीन अनशनकारियों की तबियत बिगड़ने लगी हैं।

Related posts

चांडिल : आदारडीह में आयोजित रक्तदान शिविर में 31 यूनिट रक्त संग्रह हुआ

admin

चांडिल : पदभार ग्रहण करते ही सक्रिय हुए एसपी डॉ बिमल कुमार, चौका थाना का किया निरीक्षण, कहा – चांडिल बाजार में होगी ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था, पढ़ें पूरी खबर

admin

रांची में आजसू पार्टी की केंद्रीय समिति की बैठक आज

admin

Leave a Comment