Image default
CrimeJharkhandSeraikela / Kharswan

आदित्यपुर : 108 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सरायकेला खरसवां : जिले में ब्राउन शुगर के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में आदित्यपुर पुलिस को फिर एक बार बड़ी सफलता हासिल हुई हैं। पुलिस ने 108 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया है। वहीं, ब्राउन शुगर की तस्करी में संलिप्त दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि मुस्लिम बस्ती एच रोड के पास ब्राउन शुगर खरीद बिक्री की सूचना पुलिस को मिली थी। उक्त सूचना के आधार पर छापामारी दल गठित कर पुलिस ने मौके से दो युवक विशाल पुष्टि जो कालिंदी बस्ती सीतारामडेरा का रहने वाला है तथा उसके साथ मुस्लिम बस्ती एच रोड निवासी मुख्तार हुसैन को गिरफ्तार किया। इस क्रम में तलाशी के दौरान विशाल पुष्टि के पास से 74 पुड़िया ब्राउन शुगर और मुख्तार हुसैन के पास से 34 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया गया।

बरामद किए गए ब्राउन शुगर की कुल वजन 7.11 ग्राम है। दोनों तस्करों को पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। पुलिस के इस छापेमारी दल में थाना प्रभारी राजन कुमार के साथ एसआई अखिलेश कुमार, एसआई उदय कुमार सिंह ,आरक्षी श्रवण कुमार सिंह जितेंद्र चौहान एवं सशस्त्र बल शामिल थे।

Related posts

गम्हरिया के बिकी स्टील कंपनी में ठेकेदार प्रीति इंटरप्राइजेज का बोलबाला – मजदूरों का जमकर हो रहा शोषण, कौन है प्रीति इंटरप्राइजेज का मालिक?

admin

नयी सोच नयी उर्जा का प्रतिक है युवा : सुदेश महतो

admin

कांदरबेड़ा – दोमुहानी सड़क पर कार व मोटरसाइकिल की भिड़ंत, मोटरसाइकिल सवार घायल

admin

Leave a Comment