Image default
JharkhandSeraikela / Kharswan

आदित्यपुर : 750 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ फिरोज गिरफ्तार

अवैध कारोबार और नशे के व्यापार को खत्म करना प्राथमिकता : एसपी

फोटो : प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए एसपी डॉ बिमल कुमार

सरायकेला – खरसवां। (विश्वरूप पांडा) आदित्यपुर थाने में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी डॉ. विमल कुमार ने कहा कि जिले से अवैध कारोबार और नशे के व्यापार को खत्म करना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि जिले के सभी थानों को नशे के अवैध कारोबार के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने आदेश जारी कर दिया गया है। बताया कि नशे के अवैध कारोबारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी एवं सख्ती बरती जाएगी।

आदित्यपुर थाना में मंगलवार की शाम प्रेसवार्ता में एसपी डॉ बिमल कुमार ने बताया कि पुलिस को ब्राउन शुगर के पैडलर की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर मुस्लिम बस्ती में छापेमारी की गई, जहां से मो. फिरोज उर्फ हगरु को 750 पुड़िया ब्राउन शुगर तथा साथ एक मोबाइल फोनके साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार गए मो० फिरोज उर्फ हगरु का आपराधिक इतिहास रहा है। जुगसलाई पुलिस द्वारा इसे डकैती के मामले में पिछले दिनों जेल भेजा गया था।

फोटो : बरामद ब्राउन शुगर तथा मोबाइल

बताया कि आरोपी मो० फिरोज का कनेक्शन मुर्शिदाबाद के एक गैंग से है। जल्द ही पुलिस मेन सप्लायर तक पहुंचेगी। यह हल्दीपोखर में रह कर कारोबार कर रहा था। गिरफ्तार आरोपी मूलतः मुस्लिम बस्ती आदित्यपुर का ही रहने वाला है। अभी इसने हल्दी पोखर में आलीशान घर बना रखा है। प्रेसवार्ता में एसडीपीओ हरविंदर सिंह राजन कुमार, थाना प्रभारी राजन कुमार आदि मौजूद थे।

Related posts

कपाली ओपी में आए नए प्रभारी ने कहा शांति व्यवस्था कायम रखना उनकी प्राथमिकता

admin

चांडिल प्रमुख अमला मुर्मु ने किया अंबेडकर आवास शिलान्यास

admin

जुगसलाई गुरुद्वारा साहिब हॉल में 18 को निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर

admin

Leave a Comment