Image default
Jharkhand

चांडिल : नेशनल हाईवे पर भयंकर हादसा, कांदरबेड़ा चौक हर समय देती हैं हादसे को आमंत्रण

सरायकेला – खरसवां : जिले के चांडिल थाना क्षेत्र का नेशनल हाईवे खतरनाक साबित हो रहा है। फोरलेन होने के बाद इस सड़क पर वाहनों की रफ्तार सातवें आसमान पर होती हैं। गलती से भी किसी वाहन के सामने आ जाने या टकराने से जान गंवाना तय है। लेकिन, कभी कभी ऐसा भी सड़क हादसा देखने को मिलता है, जहां “जाको राखे साईंया मार सको न कोय” वाली कहावत चरितार्थ होती हैं।

आज चांडिल थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 33 कांदरबेड़ा चौक के समीप भयंकर सड़क हादसा हुआ। हालांकि, इसमें किसी तरह की मानवीय क्षति नहीं पहुंची है। बताया जा रहा है कि शाम करीब तीन बजे कांदरबेड़ा चौक के समीप एक होटल में खड़ी एक मोटरसाइकिल को इंडिगो कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाली कार में एक महिला व चालक के अलावा अन्य कोई नहीं था। टक्कर इतनी भयंकर थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए।

बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाली इंडिगो कार रांची की ओर से जमशेदपुर जा रही थी। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी बाइक को टक्कर मार दी। वहीं, अनियंत्रित होकर कार ने ईंटों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है बाइक सवार जमशेदपुर के बारीडीह निवासी हैं जो घूमने के लिए हाइवे की ओर आया हुआ था। इस दुर्घटना में किसी ने की मानवीय क्षति नहीं हुई हैं लेकिन मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए हैं और इंडिगो कार भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं, सूचना मिलने पर चांडिल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

Related posts

नीमडीह सीओ के मनमानी से जनता त्रस्त – ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों ने किया उपायुक्त से शिकायत

admin

चांडिल : आजसू ने मनाया हूल दिवस, सिदो – कान्हू को दी श्रद्धांजलि

admin

चांडिल : जिला न्यायालय के अधिवक्ता प्रमोद बारीक का निधन, कलम बंद रखकर अधिवक्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

admin

Leave a Comment